Monday, August 30, 2021

लिफ्ट देने के बहाने बुआ को जंगल ले गया और किया दुष्कर्म

हरदोई के कछौना से सामने आया है. इस मामले में घर छोड़ने के बहाने पत्नी की बुआ को बाइक पर बैठाकर एक युवक जबरन कस्बे से पांच किलो मीटर दूर जंगल में ले गया. 

इस मामले में आरोपी ने वृद्धा के साथ दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गया. उसके बाद वहां से उठकर किसी तरह कार से लिफ्ट मांगकर महिला थाने पहुंची और उसने पुलिस को घटना की जानकारी दी. इस मामले में पुलिस ने शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है और कोतवाल राय सिंह ने बताया कि ”आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.”

इस मामले में मिली पूरी जानकारी के मुताबिक कस्बा के मोहल्ला स्टेशन निवासी 65 वर्षीय महिला ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि ”क्षेत्र के ग्राम हरदेवखेड़ा निवासी युवक को उसकी भाई की बेटी (भतीजी) ब्याही है और बीते रविवार की देर शाम वह बाजार से घर जा रही थी तभी आरोपी उसे मिल गया.

वहीं आरोपी ने घर छोडने की बात कह कर उसे बाइक पर बैठा लिया.” इस मामले में आगे बताया गया है कि ”इसके बाद आरोपी जबरन उसे लखनऊ रोड पर कस्बे के पांच किलोमीटर दूर स्थित टुटियारा के जंगल में ले गया. जहां आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया.”

इसी के साथ इस मामले में बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी उसे वहां अकेला छोड़कर फरार हो गया और किसी तरह सड़क पर आने के बाद उसने एक कार को रोका. वहीं कार वाले ने उसे कोतवाली तक छोड़ा और पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली और उसे गिरफ्त में ले लिया है.