Friday, September 3, 2021

शराब बनी जान की दुश्मन, पीने से रोका तो पति ने खेला खूनी खेल, ऐसे उतारा मौत के घाट

पानीपत हरि सिंह कॉलोनी में एक पत्नी ने अपने पति को शराब पीने से मना किया तो पति ने गला घोंटकर हत्या कर दी। सुबह मां का शव बेड पर पड़ा देखकर बेटी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को सिविल अस्पताल में भिजवाया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी पति रात को ही फरार हो गया था। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने आरोपी पति पर केस दर्ज कर उसकी धरपकड़ शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में बेटी चांदनी निवासी हरि सिंह कॉलोनी ने बताया कि उसका पिता धर्मेंद्र ई-रिक्शा चलाता है और रोजाना शराब पीकर उसकी मां के साथ मारपीट करता था। प्रतिदिन उसकी मां पिता को शराब पीने से रोकती थी, जिसके कारण पिता गुस्से में मां को जान से मारने की धमकी देता था। शनिवार शाम साढे़ आठ बजे पिता शराब पीकर आया और मां के साथ झगड़ा करने लगा।

झगड़ा शांत हुआ और रात में सभी सदस्य सो गए । जब सुबह उठे तो मां मृत अवस्था में मिली और पिता घर पर नहीं था। बेटी ने बताया कि उसकी मां गले पर निशान थे। बेटी ने आरोप लगाया कि पिता ने मां का गला दबाकर उसकी हत्या की। बेटी ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद किला थाना एसएचओ मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने बेटी के बयान पर आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज जांच शुरू कर दी है।