Wednesday, September 8, 2021

शिवपाल हैं बेस्ट मिनिस्टर-साधना सर्वेक्षण

Capture
लखनऊ।।(डीडीसी न्यूज़ नेटवर्क)।। कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव को साधना चैनल के सीईओ और यूपी/उत्तराखंड के चैनल हेड बृजमोहन सिंह लखनऊ में मोमेंटो देकर सम्मानित करते हुए।

 लखनऊ।।(डीडीसी न्यूज़ नेटवर्क)।। यूपी सरकार के एक साल पूरा होने पर कौन मंत्री उमदा काम कर रहा है इस मुद्दे को लेकर साधना न्यूज़ चैनल के लखनऊ ब्यूरो ने एक सर्वे किया, सर्वे में कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव को सबसे बेस्ट मिनिस्टर बताया गया है। पूरे एक महीने तक चले इस सर्वे अभियान में समाजसेवी से लेकर राजनीतिज्ञों और छात्रों से लेकर किसानों, मजदूरों को भी शामिल किया गया था।

लखनऊ।।डीडीसी न्यूज़ नेटवर्क।। यूपी सरकार के एक साल पूरा होने पर कौन मंत्री उमदा काम कर रहा है इस मुद्दे को लेकर साधना न्यूज़ ने एक सर्वे किया, दो महीने से अधिक चले इस सर्वेमें कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव को सबसे बेस्ट मिनिस्टर बताया गया है।लखनऊ में कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव को साधना चैनल के सीईओ और लखनऊ के ब्यूरो चीफ अनुराग श्रीवास्तव मोमेंटो देकर सम्मानित किया।

सर्वे करने के लिए ईमेल और सोशल मीडिया का भी सहारा लिया गया। प्रभातम ग्रुप के सीईओ राकेश शर्मा ने शिवपाल यादव को मोमेंटो देकर सम्मानित किया । इस दौरान यूपी उत्तराखंड के चैनल हेड बृजमोहन सिंह, यूपी ब्यूरो अनुराग श्रीवास्तव, वरिष्ठ पत्रकार राजवीर सिंह यादव, संवाददाता अंकित और नितिन श्रीवास्तव और अनामिका सिंह मौजूद रहीं। कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव को सर्वे में कुल 90 फीसदी वोट मिले।

सरकार के एक साल पूरा होने पर साधना न्यूज़ की ओर से किए गए इस सर्वे की मीडिया और राजनीतिक दलों में काफी चर्चा है। ऐसा माना जा रहा है कि कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव की एक कुशल शासक के तौर पर छवि पहले से कई गुना तेजी से निखर कर सामने आ रही है। सड़कों पर ही नहीं सदन में भी शिवपाल यादव विपक्ष के हर सवालों का जवाब देते नजर आते हैं। संसदीय मंत्री आजम खान को भी शिवपाल यादव सदन में बोलने के मामले में पीछे छोड़ते नजर आ रहे हैं। सर्वे अभियान की कमान लखनऊ ब्यरो अनुराग श्रीवास्तव को सौंपी गई थी जिसे अनुराग श्रीवास्तव ने बखूबी निभाया और सरकार के एक साल पूरा होने से पहले ही आंकड़े जुटा लिए।

Leave a Reply