Monday, August 30, 2021

सास बार-बार बेटी को मायके बुलाती थी, गुस्साए दामाद ने ले ली जान

उत्तराखंड में हल्द्वानी के कालाढूंगी के बौर का है जहाँ नदी में मिला शव बाजपुर निवासी युवती का था. वहीं इस मामले में पुलिस ने खुलासा किया कि उसके दामाद ने पत्थरों से कुचलकर उसकी हत्या की है।

इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने युवक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस ने घटनास्थल से चाकू और पत्थर भी बरामद कर लिया है और एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव ने बताया कि ”शव की शिनाख्त हो गई है और पुलिस ने आरोपी को पकड़कर पूछताछ की।”

इस मामले में आगे उन्होंने कहा, ”उसने अपना गुनाह कबूल लिया। आरोपी की शादी एक साल पहले हुई थी। उसकी सास विवाह और अन्य पार्टियों में काम करती थी। जब वह किसी शादी समारोह में जाती थी तो उसकी पत्नी को बार-बार मायके बुला लेती थी। आरोपी को यह पसंद नहीं था और वह इसका विरोध करता था।

” इसी के साथ आरोपी ने पुलिस को बताया कि ”उसकी सास पुलिस में शिकायत करने की भी धमकी देती थी। इस मामले को लेकर कई बार गांव के लोगों ने राजीनामा भी करवाया लेकिन बात नहीं बनी। आरोपी ने इन सब बातों के चलते अपनी सास को ठिकाने लगाने की योजना बनाई।”

बीते 22 सितंबर को उसने चाकू लिया और सास को काम दिलाने के बहाने बाइक से बरहैनी ले गया, वहीं उसके बाद दोनों बौर नदी के किनारे जंगल में गए। वहां उसने पहले चाकू से हमला किया और फिर पत्थरों से कुचलकर अपनी सास की जान ले ली।