Thursday, September 9, 2021

सीडी से बवाल के बाद पर्दे पर देखिए अनारा का कमाल

resizedimage (1)दिल्ली।। सेक्स स्कैंडल से सुर्खियों में आई मिस जम्मू अनारा गुप्ता भोजपुरी फिल्म “फरार हो गईल” में अब नज़र आएंगी। अनारा गुप्ता ने फिल्म साइन कर लिया है। यह अनारा की पहली भोजपुरी फिल्म है। इसके साथ ही अनारा ने एक और भोजपुरी फिल्म “राम लखन” को भी साइन किया है। “फरार हो गईल” में अनारा मुस्लिम युवती रेशमा का किरदार कर रही है। अनारा ने इससे पहले बॉलीवुड में भी प्रयास किया था लेकिन उसे कोई खास सफलता नहीं मिली थी।

29 अगस्त 1981 को जन्मी अनारा गुप्ता ने “फेसबुक” पर इसकी जानकारी दी है। अनारा ने फेसबुक पर लिखा है कि फिल्म “फरार हो गईल” की शूटिंग शुरू हो गई है। जबकि दूसरी फिल्म “राम लखन” की शूटिंग शुरू होने वाली है। अभिनय के बदलते टेस्ट से अनारा खाफी खुश नज़र आ र ही हैं। अनारा गुप्ता कहती हैं कि भोजपुरी में काफी संभावना है। अनीस अहमद की प्रस्तुति और सारा इंटरटेन्मेंट के बैनर तले बनने जा रही भोजपुरी फिल्म फरार हो गईल की शूटिंग हाल ही में आईलैण्ड के नायर बंगले में मुहूर्त के साथ शुरु हुई है। इस फिल्म की कहानी तीन दोस्तों के बिछड़ने और मिलने की है। तीन दोस्त एक हादसे के दौरान बिछड़ जाते हैं और अपने आपको अलग-अलग परिस्थितियों में पाते हैं। तीनों में से एक डॉन, दूसरा इन्स्पेक्टर और तीसरा डाक्टर बन जाता है। विनोद भारती की चम्पा चमेली जैसी भोजपुरी फिल्म से बतौर नायक की शुरुआत कर चुके साहिल खान इस फिल्म में डॉन की भूमिका में निभा रहे हैं।

फिल्म के निर्देशक राजू चौहान के मुताबकि फिल्म की पूरी कहानी डॉन के ही इर्द-गर्द ही घूमती है। आज की तारीख में पूरा देश आतंकवाद के चपेट में है। इस आतंकवाद को बढ़ावा और सह कौन दे रहा है, इस को रेखांकित करती फरार हो गईल पूरी तरह से मनोरंजक फिल्म है। फिल्म की सात दिवसीय शूटिंग बसरा स्टूडियों और मुंबई के कई खूबसूरत स्थलों पर चल रही है। इस फिल्म के निर्माता दिलशाद अली तथा निर्देशक राजू चौहान हैं। राजू चौहान इससे पहले अग्निमोर्चा जैसी कई हिन्दी फिल्मों को निर्देशित कर चुके हैं। इस फिल्म में शुभम तिवारी, साहिल खान, स्वाती वर्मा, दिव्या द्विवेदी, अनारा गुप्ता, कोमल ढिल्लो, गरिश शर्मा, बशीर अंसारी, रोहित रजावत और एहसान खान की मुख्य भूमिका है। फिल्म के लेखक राकेश त्रिपाठी, संगीतकार अमन श्लोक तथा गीतकार श्यामजी श्याम और अरविन्द तिवारी और कैमरामैन नंदलाल चौधरी हैं। एजेंसी/दै.भा

Leave a Reply