Sunday, September 5, 2021

19 साल के स्टूडेंट ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- अब वो मुझे बुला रहा है !

नई दिल्ली। 19 वर्षीय इंजीनियरिंग स्टूडेंट ने रविवार को दो पन्नों का सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट में आत्महत्या की वजह पढ़ी तो सभी के होश उड़ गए।

19 साल के स्टूडेंट ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- अब वो मुझे बुला रहा है !

सुसाइड नोट में लिखा था कि उसे एक बच्चे की आत्मा बुला रही है। उसने दो महीने पहले एक सड़क दुर्घटना में बच्चे की मौत देख ली थी। सुसाइड नोट में उसने लिखा कि वही बच्चा उसे बुला रहा है।

बताया जा रहा है कि प्रियदर्शिनी भगवती कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में पढ़ने वाला छात्र सौरभ नागपुरकर माता-पिता एकलौता लड़का था। उनके पिता यशवंत एनसीसी में काम करते हैं और मां ऐशवर्या बच्चे की मौत से काफी दुखी हैं।

सोमवार को जब सौरभ की डेड बॉडी पोस्टमार्टम से आई तो मां बदहवास हो गईं। उसकी बड़ी बहन इस बात को जानकर हैरान है कि वो उसी के स्कार्फ से पंखे पर लटकने की प्रैक्टिस करता था।

दो दिन पहले ही सौरभ ने अपना जन्मदिन अनाथालय में मनाया था। उसने दो महीने पहले फेसबुक पेज बनाया था जहां वो अनाथालय में जन्मदिन मनाने के लिए दोस्तों को बुला रहा था।

सुसाइड नोट के मुताबिक, उसे बच्चा काफी दिनों से नजर आ रहा था और उसकी आवाजें बार-बार सुनाई देती थीं। सौरभ के परिवारवालों की बताया कि जिस जगह बच्चे की मौत हुई थी ठीक वहीं सौरभ का भी एक्सिडेंट हुआ था। सौरभ ने दादी के नोट पैड में सुसाइड नोट मराठी में लिखा था।