Wednesday, September 1, 2021

हंसते-हंसते जमीन में धस गई दो महिलाएं, Video देखकर हिल जाएंगे !

लाइफस्टाइल डेस्क. आप को लगेगा हम आपको कहानी सुनाने की कोशिश कर रहे हैं पर ऐसा बिलकुल नहीं है। वास्तव में तुर्की के एक इलाके में पिछले दिनों ऐसा ही नजारा देखने को मिला।

अचानक धंस गर्इ जमीन

बीते सप्ताह तुर्की से एक वीडियो सामने आया और देखते देखते वायरल हो गया। इस वीडियो में जो कुछ भी नजर आया वो किसी को भी हिला देने के लिए काफी था। शायद इसीलिए उसकी शुरूआत में चेतावनी भी लिखी गर्इ कि देखने वालों को ये तस्वीरें विचलित कर सकती हैं।

मामला बीते सप्ताह बुधवार को तुर्की के शहर दियरबकिर का बताया जा रहा है। ये एक सीसीटीवी फुटेज है जिसमें सड़क पर हंसते हुए बात करते जा रही दो महिलाये अचानक जमीन में धंसती नजर आ रही हैं।

चिकित्सा जगत से हैं दुर्घटना की शिकार

मामले का वीडियो टर्किश सिक्योरिटी फोर्स ने जारी किया आैर इसमें दिखार्इ जा रही दोनों महिलायें चिकित्सा जगत से जुड़ी हैं। हंफिग्टनपोस्ट की खबर के मुताबिक इनमें से एक नाम सुजैन कुदै है जो पेशे से डाक्टर हैं और दूसरी एक नर्स हैं जिनका नाम ओजलेम दयमाज बताया गया है। दोनों के साथ ये डरावनी घटना बुधवार की शाम 4 बजे हुर्इ जब संभवत वे अपनी ड्यूटी खत्म करके जा रही थीं।

ये था सारा मामला

सीसीटीवी फुटेज से पता चल रहा है कि घटना वाले दिन शाम को डॉक्टर सुजैन और दयमाज एक सड़क पर हंस-हंसकर बातें करती हुई जा रही थीं। उसी उमय अचानक सड़क धंसी और दोनों नीचे चली गर्इं। ये देख कर वहां मौजूद लोगों में हलचल मच गर्इ आर वे दौड़ कर घटनास्थल पर पहुंचे।

जिसके बाद कुछ लोगों ने गढ्ढे में नीचे उतरकर महिलाओं की तलाश की। उन लोगों को वे उनके साथ ही गिरी भारी चीज के नीचे दबी मिलीं। बाद में उन्हें सही सलामत ऊपर निकाल लिया गया आैर अस्पताल पहुंचाया गया।

जानकारी के मुताबिक उनको मामूली चोटें आई थीं जिसके इलाज के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। फिल्हाल घटना स्थल को पुलिस ने सील कर दिया है और निर्माण कार्य शुरू हो गया है, जिसके पूरा होने के बाद सड़क को दोबारा खोल दिया जाएगा।