Monday, September 6, 2021

फ्लाइट अटेंडेंट ने रो रहे पैसेंजर के बच्चे को अपना दूध पिलाकर कराया शांत !

डेस्क. फ्लाइट के दौरान यात्रियों की हर जरूरत या परेशानी को खत्म करने के लिए फ्लाइट अटेंडेंट मौजूद रहती हैं। इसी तरह 24 साल की पत्रिशा ओरगानो ने एक यात्री के रोते हुए बच्चे को अपना दूध पिलाया, क्योंकि यात्री के पास मिल्क पाउडर खत्म हो चुका था। पत्रिशा ने इस घटना को फेसबुक पर शेयर किया, जिसके बाद लोगों ने उनकी खूब तारीफ की।

फ्लाइट

पत्रिशा ने लिखा कि, फ्लाइट में नवजात बच्चे के रोने की आवाज से सभी यात्री परेशान हो रहे थे। इसलिए मैंने बच्चे की मां से कहा कि, बच्चे को दूध पिलाएं ताकि वो चुप हो जाए। लेकिन उनके पास दूध बनाने का पाउडर खत्म हो चुका था और एयरलाइंस के पास भी बच्चे को दूध मुहैया कराने की कोई व्यवस्था नहीं थी।

इसलिए मैंने फ्लाइट अधिकारी शेरिल की मदद से बच्चे को फीडिंग एरिया में पहुंचाया और उसे अपना दूध पिलाया। पत्रिशा की इस पोस्ट को अबतक 1.5 लाख से ज्यादा बार पसंद किया गया और 36,000 से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है। आपको बता दें कि पत्रिशा खुद भी नौ महीने के बच्चे की मां हैं।

मिला प्रमोशन

पत्रिशा ने लिखा कि, यह फ्लाइट मेरे लिए काफी स्पेशल थी क्योंकि ये मेरे केबिन क्रू इवैल्युएटर पद के लिए क्वालिफाई फ्लाइट थी। इस फ्लाइट को इस घटना ने और भी स्पेशल बना दिया और मुझे एयरलाइंस ने प्रमोट भी कर दिया।