Saturday, August 28, 2021

4 दिन का बच्चा रो रहा था, मां ने बॉथटब में डुबोकर मार डाला !

एरीजोना। अमेरिका में 19 साल की मां को अपनी चार दिन की बेबी की कथित रूप से हत्या के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसी सप्ताह आरोपी मां के घर से बोरी में बंद छोटे बच्चे का शव बरामद किया था।

हत्या

आरोपी मां का नाम जेना फोलवेल बताया जा रहा है, जिसने अपने फर्स्ट बेबी को बाथटब में डुबोकर मार डाला। जेना ने अपना गुनाह कबुल करते हुए पुलिस से कहा कि वह नहीं चाहती थी कि उसका बेबी पैदा होने के बाद चिल्लाए, इसलिए उसने इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया है।

पुलिस ने रोंगटे खड़े करने वाली डिटैल शेयर की है, जिसमें कहा गया है कि आरोपी मां ने बेबी को मारने से पहले इंटरनेट पर कई तरीके खोजे और उसके बाद बच्चे को मार डाला। पुलिस मामले की जांच करते हुए आरोपी मां के लैपटॉप और मोबाइल खंगाल रही है।

पुलिस के मुताबिक, जब उन्होंने फोलवेल की मोबाइल हिस्ट्री चैक की तो इंटरनेट पर उसने “तुरंत मारने के तरीके”, “गायब बच्चों के मामलों”, “बच्चों को डुबने में कितना समय लगता है” और “माता-पिता अपने बच्चों को मारने के कारण” जैसे लगभग 100 अलग-अलग प्रकार का सर्च किए थे।

बुधवार की दोपहर को एक 19 वर्षीय ने अल्मा स्कूल और वार्नर सड़कों के पास ब्रूक्स क्रॉसिंग पार्क में पुलिस को बुलाया था और आरोप लगाया था कि उसके एक महीने के बच्चे का अपहरण कर लिया गया था। उसके बाद पुलिस ने फोलवेल के घर की खोज की जहां वह अपने पिता के साथ रहती थी। जहां पुलिस ने एक बोरी में बंद चार दिन के मासूम बच्चे का शव बरामद किया।

पूछताछ के दौरान फोलवेल ने स्वीकार किया कि वह अपने बच्चे के साथ पहले बाथटब में बैठी और लगभग एक मिनट तक उसे पानी में डुबोये रखा। उसने पुलिस को बताया कि बच्चे को पानी में डुबोते वक्त उसने दुख व्यक्त करते हुए बच्चे को पानी से बाहर निकाला और बचाने की कोशिश भी की लेकिन तब तक उसकी जान जा चुकी थी।