Sunday, September 5, 2021

18 साल की लगती है 42 साल की ये महिला, खूबसूरती ऐसी की देखकर कायल हो जाएंगे आप

डेस्क. 42 साल की एक महिला ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई हुई है। उनकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। उन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना बहुत ही मुश्किल है। ताइवानी महिला ल्यूर हू पेशे से इंटीरियर डिजाइनर है। पिछले साल ही उन्होंने अपना 42वां जन्मदिन मनाया था। लेकिन उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि उनकी उम्र किसी टीनेजर की उम्र से ज्यादा नहीं होगी।

इस बला की खूबसूरत महिला के लाखों दिवाने हैं लेकिन इसकी असल उम्र का अंदाज़ा लगा पाना किसी के लिए भी मु्श्किल है। पेशे से इंटीरियर डिजाइनर ल्यूर हू ताइवान की रहने वाली हैं, इसकी असल में यह 41 साल की हैं। लेकिन दिखने में ये एक स्टूडेंट की तरह लगती हैं।

जाहिर है इस मासूम से चेहरे की उम्र 41 साल की है, ये जानकर कई लोगों के होश ज़रूर उड़ गए। ल्यूर के चाहने वालों का कहना है कि परफेक्ट फिगर और बिना झुर्रियों वाली शक्ल की वजह से वह टीनेजर लगती हैं। लिहाजा, देखते ही देखते इस हसीना की खूबसूरती के चर्चे हर तरफ होने शुरू हो गए हैं।

ल्यूर की छोटी बहन शेरोन हू एक्ट्रेस हैं। उन्होंने ल्यूर के 40वें जन्मदिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसके बाद उनकी उम्र जान लोग हैरान हो गए।

ल्यूर का ग्लैमर इंडस्ट्री से कोई वास्ता नहीं। लेकिन इस घटना के बाद वह भी अपनी बहन की तरह स्टार बन गई हैं।सोशल मीडिया पर ल्यूर की फैन फॉलोविंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है। इंस्टाग्राम पर उनके करीब ढाई लाख फॉलोवर हैं। वहीं, फेसबुक पर साढ़े तीन लाख लोगों ने लाइक कर रखा है और ये संख्या लगातार बढ रही है।