Sunday, September 5, 2021

योगी सरकार ने फिर 50 हजार युवाओं को नौकरी देने का किया वादा, लेकिन…

lucknow. योगी सरकार ने निकाय चुनाव के दौरान ही 50 हजार लोगों को नौकरी देने का एलान किया है। हालांकि इसे चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन माना जा सकता है। यही नहीं सीएम योगी आदित्यनाथ अभी तक एक भी भर्ती न कर पाने को लेकर भी सवालों के घेरे में हैं।

CM योगी आदित्यनाथ ने चुनावी जनसभा के दौरान युवाओं को नौकरी दिलाने की बात कही है। योगी आदित्यनाथ ने कहा चार लाख नौकरियां युवाओं का इंतजार कर रही हैं। हम अगले महीने 50 हजार भर्तियां निकालेंगे। इन भर्तियों में Candidates का चेहरा देखकर नहीं मेरिट के बेस पर भर्तियां की जाएंगी। इसमें भी अगर किसी ने गड़बड़ी की तो उसकी सारी संपत्ति जब्त कर ली जाएगी। -DAINIKDUNIA.COM

बता दें कि CM योगी आदित्यनाथ कपूरथला चौराहे पर BJP उम्मीदवार का प्रचार करने पहुंचे थे। CM योगी आदित्यनाथ ने कहा 15 सालों में पिछली सरकारों ने नगर निकायों को विकलांग बना दिया है।

CM योगी आदित्यनाथ

 

कर्मियों का पैसा सीधे बैंक खातों में जाएगा

सपा और बसपा के लोग स्ट्रीट लाइट भी अपने घर के लेकर चले जाते थे। अब हमारी सरकार LED Street Light लगाएगी, जिससे ऊर्जा की भी बचत होगी। साथ ही, 2022 तक प्रदेश के कोई भी व्यक्ति ऐसा नहीं बचेगा, जिसके सिर के ऊपर छत न हो। नगर निगम ठेकेदारों को 9 हजार रुपए पेमेंट करता है और ठेकेदार कर्मी को सिर्फ 5 हजार रुपए देता है। लेकिन अब कर्मियों का पैसा सीधे उनके बैंक खातों के जाएगा।

 

ALSO READ. लखनऊ रचेगा नया इतिहास, सैकड़ो साल बाद मिलेगी पहली…!

 

व्यापारी व्यापार अपराधी पलायन कर गए

शुक्रवार को कपूरथला में जनसभा से पहले CM योगी आदित्यनाथ आदित्यनाथ ने राजधानी के केजीएमयू कन्वेंसिंग सेंटर स्थित व्यापारियों को संबोधित किया। इस दौरान CM योगी आदित्यनाथ ने कहा कि BJP व्यापारियों के हितों की पार्टी है। पार्टी धर्म और मजहब में किसी को बांटने का काम नहीं करती है। साथ ही कहा कि आज व्यापारी अपना व्यापार कर रहा है और अपराधी पलायन कर गए।

 

ALSO READ. गुजरात में मोदी ने उतारे बॉलीवुड के सारे सुपरस्टार, BJP के लिए करेंगे..!

 

कोई दिक्कत हो तो उसको तत्काल दूर किया जाएगा

CM योगी आदित्यनाथ ने कहा हम लोगों ने प्रदेश में माफियाओं को चिन्हित करके जेल अंदर भेजा है। जब हमारी सरकार मार्च 2017 में आई थी तो प्रदेश की कानून व्यवस्था बहुत खराब थी। व्यापारी पलायन कर रहे थे लेकिन यूपी में वापस आ रहें हैं

अब शामली जिले में व्यापारी अपना व्यापार कर रहा है और अपराधी पलायन कर गए। सरकार व्यापारियों के हितों के लिए डिप्टी सीएम और मंत्रियों को लगा रखा है। कहीं भी कोई दिक्कत हो तो उसको तत्काल दूर किया जाएगा।

 

-FILE PHOTO