Friday, September 3, 2021

8वीं की छात्रा को कमरे में बुलाकर प्रेंसिपल करने लगा ये गंदा काम !

लखनऊ/शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक प्रधानाचार्य ने कक्षा आठ की छात्रा से रेप का प्रयास किया। छात्रा की चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने छात्रा के कपड़े फटे हुए देखे तो प्रधानाचार्य की पिटाई कर दी।  किसी तरह लोगों से छूटकर आरोपी प्रधानाचार्य ने खुद को कमरे मे बंद कर लिया। पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी प्रधानाचार्य के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। घटना के बाद बीएसए ने प्रधानाचार्य को सस्पेंड कर दिया है।

छात्रा

गुरू और शिष्य के रिश्ते को शर्मसार कर दिया है

मामला शाहजहांपुर के मदनापुर थाना क्षेत्र एक प्राथमिक विद्यालय का है। विद्यालय के प्रधानाचार्य महेंद्र सिंह ने गुरू और शिष्य के रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। सोमवार को स्कूल की छुट्टी होने के बाद गांव मे रहने वाली आठवीं क्लास की छात्रा घर जाने के लिए स्कूल से बाहर निकली।

तभी स्कूल के प्रधानाचार्य ने छात्रा को आवाज देकर अपने रूम मे बुला लिया। छात्रा के कमरे में पहुंचते ही प्रधानाचार्य ने छात्रा को गलत नियत से पकड़ लिया और उसके साथ रेप की कोशिश करने लगा। इस दौरान छात्रा के कपड़े भी फाड़ दिए।

 

परिजनों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज

एसओ इफ्तिखार अहमद ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक टीचर ने बच्ची को गलत नियत से पकड़ा है। जिसके बाद मौके पर पहुंचे तो टीचर न खुद को कमरे मे बंद कर रखा था। फिलहाल आरोपी को थाने लाकर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। वहीं, घटना के बाद बीएसए ने प्रधानाचार्य को सस्पेंड कर दिया है।