Sunday, September 5, 2021

अभिजीत मर्डर केस में नया खुलासा, बेटे ने मां को मारा था चाकू, लगे 18 टाकें !

लखनऊ. लखनऊ में शनिवार की रात हुई अभिजीत यादव उर्फ विवेक की हत्या में एक और चौंकाने वाली बात सामने आई है। अभिजीत की हत्या के आरोप में जल गई उसकी मां मीरा यादव लंबे समय से बेटे का अत्याचार सह रही थी। तीन साल पहले अभिजीत ने मां मीरा पर चाकू से हमला किया था। इसमें उसे 18 टांके लगे थे।

अभिजीत मर्डर

मीरा व उसका बड़ा बेटा अभिषेक इस मामले में रिपोर्ट दर्ज करवाना चाहते थे। लेकिन, परिजनों ने बदनामी की बात कहकर मामला रफा-दफा करवा दिया था। पुलिस ने बुधवार को उनके दोस्तों से पूछताछ की तो यह बात निकल कर सामने आई।

पूछताछ में दारुल शफा के बी-ब्लॉक के फ्लैट नंबर-137 में विधान परिषद के सभापति रमेश यादव की दूसरी पत्नी मीरा यादव अपने बेटे अभिषेक और अभिजीत की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है।

परिवार ने मौत को स्वाभाविक बताते हुए पोस्टमार्टम कराने से मना किया था पर, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया था। इसमें अभिजीत की गला दबाकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई थी। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए अभिजीत की मां मीरा यादव को गिरफ्तार किया था।

4 दोस्तों से पूछताछ

हालांकि इस पर सवाल उठने लगे थे कि 55 साल की मां मीरा 22 साल के नौजवान बेटे को अकेले कैसे मार सकती है। पुलिस इसमें मृतक के बड़े भाई अभिषेक यादव व अन्य करीबियों की भूमिका की जांच कर रही है।

सीओ अभय कुमार मिश्रा ने बताया कि जब अभिजीत व अभिषेक की कॉल डिटेल खंगाली तो उनके चार दोस्तों के मोबाइल नंबर मिले। घटना वाली रात चारों दारुल शफा में मौजूद थे। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।