Thursday, September 2, 2021

जब सरेआम लड़की का रेप होता है तब कहां जाता गुस्सा, पद्मावती विरोधी दें जवाब?

new delhi. फिल्म ‘पद्मावती’ का विरोध थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। फिल्म ‘पद्मावती’ का विरोध सबसे पहले करणी सेना के द्वारा किया गया, जिन्होंने फिल्म के सेटों को तोड़ा था।वहीं कुछ लोग फिल्म ‘पद्मावती के समर्थन में उतरे हैं। वहीं अब फिल्म की स्टारकास्ट अदिति राव भी सपोर्ट में मैदान में उतर गई है। -DAINIKDUNIA.COM

पद्मावती

 

फिल्म का बहिष्कार कर लोगों से सवाल

Sanjay Leela Bhansali की बहुप्रतिक्षीत फिल्म पद्मावती का जहां सभी पार्टियां विरोध कर रही है, वहीं अब फिल्म की स्टारकास्ट भी सपोर्ट में मैदान में उतर गई है। फिल्म में अहम किरदार निभा रहीं actress Aditi Rao Hydari ने फिल्म पर हो रहे विरोध पर गुस्सा जाहिर करते हुए पोस्ट किया है। अदिति ने सड़कों पर फिल्म का बहिष्कार कर लोगों से सवाल किया है कि लोग तब इतना गुस्सा क्यों जाहिर नहीं करते जब लड़कियों का रेप होता है।

 

ALSO READ. रेप से बेहाल हुई माधुरी दीक्षित, बोली-अब मुझे हाथ भी मत लगाना

 

पद्मावती

 

क्यों बदलाव की बात नहीं की जाती

अदिति ने ट्विटर पर निकाली अपनी भड़ास अदिति ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का विरोध कर रहे लोगों के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली। अदिति ने लिखा, ‘लोग तब इतना गुस्सा क्यों नहीं दिखाते जब लड़कियों का रेप होता है, उन्हें बेच दिया जाता है, कोख में मार दिया जाता है? तब क्यों बदलाव की बात नहीं की जाती?’ अदिति ने आगे लिखा, ‘मेरी समझ नहीं आता।

 

ALSO READ. जब इस फेमस एक्ट्रेस की खिसक गई बिकनी दिख गए प्राइवेट पार्टस

 

पद्मावती

शाहिद कपूर ने भी अपनी बात रखी

मैं अपने देश से बहुत प्यार करती हूं लेकिन ये बात मेरी समझ से बाहर है। उम्मीद करती हूं कि देश को पता है कि वो किस ओर जा रहा है। क्या मुझे मेरे लोग वापस मिल सकते हैं?’ स्टार कास्ट को पूरी उम्मीद, रिलीज होगी फिल्म अदिति से पहले फिल्म में महाराज रतन सिंह की भूमिका निभा रहे शाहिद कपूर ने भी अपनी बात रखी थी।

 

रिलीज पर साए मंडरा रहे

शाहिद ने इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में कहा था कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि फिल्म रिलीज होगी। अल्लाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे रणवीर सिंह ने भी कहा है कि वो फिल्म को लेकर आशावादी हैं। जहां फिल्म की पूरी स्टारकास्ट फिल्म रिलीज की उम्मीद रखती हैं वहीं इसकी रिलीज पर साए मंडरा रहे हैं।

 

-FILE PHOTO