Friday, September 3, 2021

रेप से बेहाल हुई माधुरी दीक्षित, बोली-अब मुझे हाथ भी मत लगाना

MUMBAI. बॉलीवुड फिल्मों में स्टंट से लेकर RAPE SCEEN तक इतने खतरनाक होते हैं कि STARS उससे उम्र भर उबर भी नहीं पाते हैं। वैसे STARS एेसे सीन को करने और मनोरंजन करने के लिए हर तरह का जोखिम उठाते हैं। आज हम आपको एक ऐसा ही वाक्या बताने जा रहे हैं जो अपने समय की सबसे मशहूर माधुरी दीक्षित से जुड़ा हुआ है। -DAINIKDUNIA.COM

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित ने दिया था RAPE SCEEN

प्रेम प्रतिज्ञा एक सुपरहिट फिल्म थी। इस फिल्म में RANJEET विलेन बने थे और माधुरी दीक्षित इस फिल्म की हिरोइन थीं। कहा जाता है कि दोनों के बीच एक RAPE SCEEN की शूटिंग के दौरान RANJEET ने सच में माधुरी के साथ जबरदस्ती करना शुरु कर दिया था।

माधुरी इस घटना से पूरी तरह से डर गई थी और इसके बाद RANJEET को हमेशा उनसे दूर रहने के लिए कहा था। बाद में एक INTERVIEW के दौरान माधुरी ने कहा था कि ये सीन उनकी लाइफ का सबसे चुनौती भरा सीन था। इस फिल्म में फिल्माये गए इस RAPE SCEEN का प्रभाव उनके जीवन पर भी पड़ा और वो इसे कभी भूल नहीं सकीं।

 

ALSO READ. जब इस फेमस एक्ट्रेस की खिसक गई बिकनी दिख गए प्राइवेट पार्टस

सच में माधुरी के साथ जबरदस्ती

RANJEET अपने समय के फेमस खतरनाक Villain माने जाते थे। फिल्म प्रेम प्रतिज्ञा में उस वक्त सबके दिलों पर राज करने वाली माधुरी दीक्षित के साथ उनका एक RAPE SCEEN था। हालांकि, फिल्म ‘प्रेम प्रतिज्ञा’ की कहानी में दोनों के बीच रेप SCRIPT की डिंमांड थी, इसलिए माधुरी ने भी इंकार नहीं किया।

यह RAPE SCEEN माधुरी दीक्षित और RANJEET पर शूट होना शुरु हुआ। लेकिन RAPE SCEEN को करते वक्त RANJEET खुद पर काबू नहीं रख सके और उन्होंने RAPE SCEEN की शूटिंग के दौरान सच में माधुरी के साथ जबरदस्ती करना शुरु कर दिया।

 

ALSO READ. ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस, तस्वीरें देखकर कायल हो जाएगें आप

माधुरी इस घटना से पूरी तरह से डर गई

RAPE SCEEN की शूटिंग जब खत्म हुई तो RANJEET और फिल्म के डायरेक्टर ने माधुरी से पूछा कि उनको कोई दिक्कत तो नहीं है और क्या वो ठीक हैं। इसके जवाब में माधुरी ने कहा कि मैं काफी डरी हुई हूँ। माधुरी इस घटना से पूरी तरह से डर गई थी और इसके बाद RANJEET को हमेशा उनसे दूर रहने के लिए कहा था। इस बात का खुलासा खुद RANJEET ने किया था।

हालांकि, इस फिल्म के बाद माधुरी ने एक दो और फिल्मों में RANJEET के साथ काम किया, लेकिन फिर दोनों के बीच इस तरह का कोई सीन शूट नहीं हुआ।से लेकर RAPE SCEEN तक इतने खतरनाक होते हैं कि STARS उससे उम्र भर उबर भी नहीं पाते हैं।

-FILE PHOTO