Thursday, September 2, 2021

अधूरी रह गई श्रीदेवी की ये ख्वाहिश, सता रहा था इस बात का डर!

DDC NEWS AGENCY

डेस्क। बॉलीवुड की लिजेंडरी एक्ट्रेस श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं है। कहने को तो वो इंडस्ट्री की बड़ी अदाकारा थी, लेकिन बीते कुछ वक्त में बड़े फिल्ममेकर्स ने जैसे उन्हें भुला दिया था। जिसका गम उन्हें आखिरी वक्त तक सता रहा था। इसी वजह से उनके पति बोनी कपूर को उनके लिए फिल्म बनानी पड़ी थी। इसका खुलासा उन्होंने खुद लाइव हिन्दुस्तान को दिए एक इंटरव्यू में किया था।

श्रीदेवी

मेरे लिए नहीं है कोई खास रोल

उन्होंने कहा था कि आज जिस तरह की फिल्में बन रही हैं उसमें शायद उनके लिए कोई खास रोल नहीं है। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि उनके करियर को बनाने वाले पति बोनी कपूर के पास हमेशा उनके लिए काम था और रहेगा भी। बोनी ने ही उनकी अंतिम फिल्म मॉम को बनाया था, जिसमें श्रीदेवी ने मां का किरदार निभाया था। इसमें उनके साथ नवाजुददीन और अक्षय खन्ना थे।

हमेशा के लिए सुपरस्टार है श्रीदेवी

उस समय बोनी कपूर ने भी कहा था कि श्रीदेवी हमेशा से उनके लिए सुपरस्टार हैं और वही फिल्मों के लिए उनकी पहली और आखिरी पसंद रहेंगी। इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इंडस्ट्री में इतना काम करने के बाद और इंग्लिंश-विंग्लिश जैसी सुपरहिट कमबैक करने के बाद भी जब श्रीदेवी को उनके मनमुताबिक काम नहीं मिला तो उन्हें कितनी निराशा हुई होगी और उनकी इसी निराशा को दूर करने के लिए उनके पति ने उनके लिए फिल्म बनाई थी।