Friday, September 3, 2021

मामूली डांट के बाद बेटी ने कुएं में लगाई छलांग, बचाने कूदे पिता की भी मौत

एक ऐसी दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। जहाँ पिता की डांट बेटी को इतनी बुरी लगी जिससे उसने कुएं में छलांग लगा दी। और बेटी को डूबता देख पिता ने भी छलांग लगाकर उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन दोनों की डूबकर मौत हो गई।यह घटना छत्तीसगढ़ के नयनपुर गाँव की है।-dainikdunia.com

 

मिली जानकारी के अनुसार, रामानुजनगर ब्लॉक में पदस्थ बीईओ नरनारायण सिंह ने अपनी 19 वर्षीय बेटी लीला से पीने के लिए पानी मांगा। पानी लाने में देरी होने पर उन्होंने बेटी को डांट लगाई और कहां कि ना तुम ठीक से पढाई कर रही हो और ना ही कोई काम करती हो।

ALSO READ. BJP का सर्वे कर फंस सकता है दैनिक भास्कर, लिखा GST का नहीं होगा चुनाव पर असर

 

पिता की यह डांट बेटी को इतना ज्यादा नागवार गुजरी कि उसने घर के पीछे बाड़ी में बने कुएं में छलांग लगा दी। बेटी को छलांग लगाते देख पिता भी उसके पीछे दौड़ा और कुएं में छलांग लगा दी। लेकिन वो ना तो बेटी को बचा पाया और ना खुद ही बच सका।

 

 

ALSO READ. हार्दिक पटेल की सेक्स सीडी वायरल करने में रहा इन बीजेपी नेताओं का हाथ!

 

बताया जा रहा है कि नरनारायण को तैरना नहीं आता था। घटना के वक्त नरनारायण के अलावा बेटी लीला और एक बेटा था। उनकी मां तीर्थ यात्रा पर शिर्डी गई हुई थी। जब बेटे को आहट सुनाई दी तो वह कुएं के पास पहुंचा। वहां उसकी बहन और पिता का शव दिखा। यह देख वह मदद के लिए शोर मचाने लगा। जब आसपास के लोग बचाने के लिए कुएं के पास पहुंचे तो दोनों की मौत हो चुकी थी।

-FILE PHOTO