Saturday, August 28, 2021

ड्रग्स लेने के बाद नाबालिग लड़कियों को बनाता था अपनी हवस का शिकार !

New Delhi. गुरुग्राम में पकड़े गए सीरियल किलर से जो खुलासे हो रहे हैं वह बेहद सनसनीखेज है। पुलिस ने बताया कि 23 वर्षीय आरोपी सीरियल किलर सुनील कुमार की पुलिस रिमांड गुरूवार को एक दिन के लिए बढ़ाई गई है। हर बार इसके निशाने पर नाबालिग लड़कियां होती थी और यह जोश के लिए ड्रग्स लेता था।

नाबालिग

सुनील कुमार पर गुरूग्राम, ग्वालियर और झांसी की कम से कम 15 नाबालिग लड़कियों के साथ बलात्कार और उसकी हत्या का आरोप है। उसे 9 दिन की गुरुग्राम पुलिस हिरासत के बाद कोर्ट में पेश किया गया था।

पुलिस ने बताया कि ब्रिस्टल चौक के डीएलएफ फेज-1 में पांच वर्षीय एक बच्ची के साथ रेप और मर्डर केस में कोर्ट ने उसकी पुलिस हिरासत बढ़ाई है। वे बच्ची 15 जून 2013 को अचानक गायब हो गई थी। उसके बाद उसका शव सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन के पास उसी रात को बरामद हुआ था।

पुलिस के मुताबिक, सुनील कुमार ने अपने जीजा पर यह आरोप लगाया कि उसने उसने जबरदस्ती ड्रग्स की लत लगाई और सात साल पहले उसे इस शहर में लेकर आया।

असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस (अपराध) शमशेर सिंह ने बताया- “वह मुश्किल से हफ्ते में दो दिन काम करता था और बाकी दिन रोजाना शराब पीता था। वह कभी भी खाने पर पैसे खर्च नहीं करता बल्कि कम्युनिटी लंच खाता था। इसके लिए वह पीर बाबा और मंदिरों से जानकारी लेता था।”

सिंह ने बताया- “वह दवाई दुकान से 80 रूपये में ड्रग्स खरीदता था लेकिन उसे उसका नाम नहीं पता था। उसने बताया कि उसे उसके जीजा ने बताया था कि एक बार इसे लेकर देखो।”