Tuesday, August 31, 2021

7 साल छोटे एक्टर के साथ रोमांस करेंगी ऐश्वर्या, 19 साल पहले…

डेस्क. 1964 की साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म ‘वो कौन थी’ का रीमेक जल्द ही बनाया जाएगा। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन साधना की जगह नजर आ सकती हैं। और उनके अपोजिट होंगे शाहिद कपूर। जो ऐश से उम्र में 7 साल छोटे हैं।

ऐश्वर्या राय

19 साल बाद फिर दिखेंगे साथ…

अगर ये दोनों साथ में आए तो ये इनकी लीड रोल में एक साथ पहली फिल्म होगी। हालांकि, 19 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ताल में दोनों साथ काम कर चुके हैं। दरअसल, फिल्म के गाने ‘कहीं आग लग लगे लग जावे’ में शाहिद कपूर ऐशवर्या के सिर पर सफेद चुन्नी उढ़ाते हुए दिखते हैं। उस वक्त वो एक बैक ग्राउंड डांसर थे।

बता दें कि साल 1964 में रिलीज हुई मनोज कुमार और साधना की ये फिल्म एक बहुत बड़ी हिट थी। इसके अलावा फिल्म में हेलन का भी अहम रोल था। अब इस फिल्म के रीमेक के लिए क्रिजअर्ज एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूसर एनएन सिप्पी से अधिकार हासिल कर लिया है।

ऐश्वर्या राय बच्चन के नाम पर विचार

कुछ दिनों पहले ये खबरें भी सामने आई थीं कि यामी गौतम को ‘वो कौन थी’ लिए एप्रोच किया गया है लेकिन ये बिल्कुल गलत है। यामी को फिल्म के लिए साइन नहीं किया गया है बल्कि ऐश्वर्या राय बच्चन के नाम पर विचार किया जा रहा है।

बता दें कि मनोज कुमार और साधना की ये फिल्म एक क्लासिकल हॉरर कम साइक्लॉजिकल थ्रिलर फिल्म थी जिसमें आखिर तक दर्शक कहानी में बंधे रहते हैं और क्लाइमेक्स में ही जाकर सच्चाई की तह तक जा पाते हैं। ये फिल्म दिग्गज कलाकार मनोज कुमार को समर्पित की जाने की तैयारी है।

शाहिद कपूर इन दिनों प्रेरणा अरोड़ा की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग में बिजी है दूसरी तरफ ऐश्वर्या राय बच्चन भी इन दिनों अपनी फिल्म ‘फन्ने खां’ की शूटिंग में बिजी है।