Friday, September 3, 2021

PIX: बिकनी पहनकर पूल पर चिल करती दिखी ऐश्वर्या राय, अभिषेक के साथ रोमांटिक मूड में आईं नजर !

डेस्क. ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपना 45वां बर्थडे मुंबई से दूर गोवा के एक रिजॉर्ट में सेलिब्रेट किया। कपल की फोटोज सामने आई हैं जिसमें ऐश्वर्या और अभिषेक पूल में मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इन फोटोज में ऐश्वर्या ब्लैक कलर की बिकिनी में दिख रही हैं।

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या ने भी सोशल मीडिया पर पति अभिषेक के साथ रोमांटिक और बेटी के साथ एक क्यूट फोटो शेयर की हैं। कपल की फैमिली फोटो को देख सोशल मीडिया यूजर्स ऐश्वर्या से दूसरे बच्चा कब होगा ये पूछ रहे हैं। अभिषेक खासतौर से पत्नी ऐश्वर्या का बर्थडे सेलिब्रेट करने गोवा गए हैं।

इस सेलिब्रेशन के लिए अभिषेक ने शूटिंग से ब्रेक लिया है। वे 4 नवंबर से वापस वे शूट पर लौटेंगे। बता दें, अभिषेक अभी अनुराग बसु की अपकमिंग फिल्म में काम कर हैं, जिसकी शूटिंग कोलकाता में चल रही है। बताया जा रहा है कि यह ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ की सीक्वल है। मां के घर सबसे पहले ऐश्वर्या ने किया था बर्थडे सेलिब्रेट।

– ऐश्वर्या ने अपने 45वे बर्थडे की पहली पार्टी मां बृंदा राय के घर की। राय फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स के साथ ऐश्वर्या ने बर्थडे केक काटा।

– ऐश्वर्या के पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या इस पार्टी में मौजूद थीं। हालांकि, यहां न तो ससुर अमिताभ बच्चन दिखे और न ही सास जया। यहां तक कि उनकी ननद श्वेता बच्चन नंदा और उनका परिवार भी पार्टी से गायब रहा।

– रिपोर्ट्स की माने तो बर्थडे से ठीक एक दिन पहले यानी बुधवार रात को ऐश्वर्या सिद्धिविनायक के दर्शन करने भी पहुंची थीं। इसके अलावा ऐश्वर्या हर साल कैंसर से पीड़ित बच्चों की मदद के लिए कैंसर पेशेंट्स ऐड एसोसिएशन में आर्थिक मदद करती हैं।

– इस साल भी उनकी ओर से यह मदद पहुंचाई जाएगी लेकिन अपने वेकेशन के चलते वे बच्चों से मिल नहीं पाएंगी। वर्कफ्रंट की बात करें ऐश्वर्या अगले साल पति अभिषेक साथ अपकमिंग फिल्म ‘गुलाब जामुन’ की शूटिंग शुरू करेंगी, जिसे अनुराग कश्यप डायरेक्ट करेंगे।