Monday, August 30, 2021

अखिलेश की डिनर पार्टी में शिवपाल नहीं, यह दिग्गज नेता पहुंचकर सबको चौंकाया !

Lucknow. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की राज्यसभा चुनाव से पहले डिनर डिप्लोमेसी रंग लाई। चाचा शिवपाल यादव तमाम आशंकाओं और चर्चाओं को गलत साबित करते हुए डिनर में पहुंचे। इतना ही नहीं, कुंडा प्रतापगढ़ के निर्दल विधायक रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया ने डिनर में पहुंचकर सभी को चौंकाया। शिवपाल इस मौके पर बोले की अखिलेश को हमेशा आशीर्वाद दिया है। उन्होंने कहा कि सपा बसपा के दोनों प्रत्याशी जीतेंगे। मेरा वोट, सपा बसपा दोनों को है। अखिलेश को हमेशा आर्शीवाद दिया है।

अखिलेश यादव

सुबह की बैठक में सात विधायक गैरहाजिर रहे

अखिलेश ने बुधवार को दिन में पार्टी मुख्यालय में विधायकों के साथ बैठक की और राज्यसभा चुनाव से संबंधित जरूरी दिशा-निर्देश दिया। सुबह की बैठक में सात विधायक गैरहाजिर रहे थे। इनमें सुभाष पासी, व शिवपाल तो डिनर पार्टी में शामिल हुये। जबकि कल्पनाथ, मो. आजम खां, उनके बेटे अब्दुल्ला आजम नहीं दिखे। हरिओम पहले से ही जेल में हैं।

शिवपाल के डिनर पर पहुंचते ही कई…

अखिलेश डिनर में पहुंचे तो वहां विधायकों का मजमा लगना शुरू हो गया। उनकी पत्नी डिंपल यादव डार्क ग्रे कलर की साड़ी, तो सपा की राज्यसभा उम्मीदवार जया बच्चन हरे रंग की साड़ी में पहुंची और अखिलेश के साथ लगी कुर्सियों पर बैठीं…, शिवपाल के डिनर पर पहुंचते ही कई विधायकों ने घेर लिया।

 

राजा भैया ने डिनर पार्टी में पहुंच कर चौंकाया

किसी ने अखिलेश से पूछा कि चाचा से वोट मांगा है, तो अखिलेश ने कहा, चलो भाई चाचा आ गये, बधाई। शिवपाल के आने को लेकर बातचीत का शुरू हुआ सिलसिला अभी चल ही रहा था कि निर्दल विधायक राजा भैया ने डिनर पार्टी में पहुंच कर सभी को चौंकाया।

ताज होटल में करीब दो घंटे तक चली डिनर पार्टी में सभी विधायकों के साथ पूर्व विधायक व विधान परिषद परिषद सदस्य पहुंचे।