Thursday, September 2, 2021

अखिलेश यादव लड़ेंगे सामाजिक न्याय की लड़ाई, इन 5 ब्राह्मण पत्रकारों से बंद कमरे में की मंत्रणा !

लखनऊ. अखिलेश यादव ने ताज विवांता होटल में पत्रकारों को नए साल की दावत दी। इस दौरान प्रेस कांफ्रेंस का भी आयोजन किया गया। आलू पर अखिलेश यादव जमकर बोले, लेकिन लालू का नाम तक नहीं लिया, हालांकि न्यूज नेशन के पत्रकार अनिल यादव ने जब लालू के बारे में सवाल किया, तो अखिलेश यादव केवल इतना ही बोल पाए कि बीजेपी ने उनके साथ गलत किया।

अखिलेश यादव

योगी योजनाओं का लोकार्पण ही न करेंः Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav ने ताज विवांता होटल में पहुंचे तो पहले विधानसभा के सामने फेंके गए आलू की बात की। मेट्रो और विकास की चर्चा की। इसके बाद अखिलेश यादव ने योगी सरकार से अपील की कि वह उनकी योजानाओं का लोकार्पण ही न करें, बल्कि विकास का कार्य भी करें।

सामाजिक न्याय को लेकर Akhilesh Yadav ने कहा कि बीजेपी चुनाव में कुछ भी कर सकती है। वह लोगों को भ्रम में डालकर वोट ले लेती है। जरूरत पड़ी, तो वह सामाजिक न्याय के मुद्दों पर आगे की लड़ाई लड़ेंगे।

अखिलेश यादव ने की सामाजिक न्याय की बात और 5 ब्राह्मण पत्रकारों से मंत्रणा

सामाजिक न्याय की बात करने वाले Akhilesh Yadav ने कहा है कि यदि जरूरत पड़ी तो सामाजिक न्याय के मुद्दों पर आगे की लड़ाई लड़ी जाएगी। हालांकि इस प्रेस कांफ्रेंस के बात अखिलेश यादव ने बंद कमरे में 5 ब्राह्मण पत्रकारों से ही केवल मंत्रणा की। नए साल पर ताज में प्रेस कांफ्रेंस और दावत अब चर्चा का विषय बना हुआ है। बताया जा रहा है कि बाकी पत्रकार इस बात को लेकर नाराज हैं कि अखिलेश यादव अभी भी चाटुकार लोगों की मंडली से उबर नहीं पाए हैं। केवल पांच ब्राह्मण पत्रकारों से Akhilesh Yadav का मिलना काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।

इन पांच लोगों ने की मुलाकात

1- रामेश्वर पांडे

2- हरीश मिश्रा

3- सुभाष मिश्रा

4- प्रमोद गोस्वामी

5- संजय शर्मा

https://www.facebook.com/farkindiapage/videos/328615760879613/