Monday, August 30, 2021

CBI में चल रहे झगड़े के बाद से, 2 रोटी ज्यादा खा रहे हैं अखिलेश यादव !

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्ममंत्री एवं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीबीआई विवाद पर बड़ा बयान दिया है। वहीं CBI में चल रहे विवाद पर जहां कांग्रेस ने पूरे देश में गिरफ्तारी दी है और सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया है।

इस दौरान अखिलेश यादव ने भी बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि किसी भी सरकार को इंस्टीट्यूशन के साथ खिलवाड़ नही करना चाहिए। हमें भी डराया गया था। जब से ‘CBI से CBI’ में झगड़ा हुआ हम तो खुश होकर दो रोटी ज़्यादा खा रहे हैं।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष ने कहा कि देश की एक-एक संस्थाओं पर सवाल खड़ा हो रहा है, कौन किसको बचा रहा है ये सुप्रीम कोर्ट तय करेगा लेकिन CBI से लोगों को डराने का काम किया जा रहा है।

अखिलेश यादव ने कहा कि राफेल डील पर बीजेपी को सभी तथ्य बताने चाहिए और इस पर जेपीसी का भी गठन हो। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग झूठ बोलने के अलावा कोई काम नहीं करते हैं। इलाहाबाद में अर्द्धकुंभ कुम्भ बना दिया।

अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा कि हमारे मुख्यमंत्री कहते हैं कि हनुमान चालीसा पढ़ो तो बन्दर भाग जाएंगे। लेकिन हनुमान चालीसा पढ़ने से तो बन्दर भागेंगे नहीं, बंदर पास आ जाएंगे।

गौरतलब है कि CBI में रिश्वत के आरोपों के बाद अब लड़ाई कोर्ट तक पहुंच गई है। सुप्रीम कोर्ट ने आदेश CBI चीफ आलोक वर्मा की याचिका पर रिटायर जज की निगरानी में सीवीसी से जांच कराने का आदेश दिया है। इसके साथ ही मामले की सुनवाई दीपावली के बाद से लिए तय की है।

वहीं दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की अगुवाई में जोरदार प्रदर्शन किया है और इसके बाद उनके साथ कई नेताओं ने गिरफ्तारी दी है।