Monday, September 6, 2021

मायावती के बाद अखिलेश यादव ने मध्यप्रदेश में इस पार्टी को दिया समर्थन !

Lucknow. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मध्यप्रदेश में कांग्रेस को समर्थन देने का एलान किया है। अखिलेश यादव ने कहा है, मध्य प्रदेश में समाजवादी पार्टी सरकार बनाने के लिए कांग्रेस को समर्थन देगी।

अखिलेश यादव

बता दें कि बसपा प्रमुख मायावती ने भी मध्यप्रदेश और राजस्थान में कांग्रेस पार्टी को समर्थन देने का एलान किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा को सत्ता से बाहर रखने के लिए पार्टी ने यह निर्णय लिया है। बता दें मध्यप्रदेश में बसपा के 2 और राजस्थान में 6 विधायक निर्वाचित हुए हैं।

मायावती ने कहा बीजेपी की नीतियों से जनता दुखी थी। कांग्रेस पार्टी को ही मजबूत समझा और वोट दिया है। कांग्रेस पार्टी ने इसका पूरा फायदा उठाया है और कांग्रेस पार्टी 2019 के चुनाव में भी इसका फायदा मिलेगा। बीजेपी से कड़ा संघर्ष किया है। हमारी पार्टी ने भी कड़ा संघर्ष किया है।

ज्यादा सीट जिताने में हमारे लोग सफल नहीं हुए है। जिन्होंने हमें वोट दिया है मैं उनका आभार प्रकट करती हूं। कांग्रेस पार्टी के राज्य में ही काफी उपेक्षा होती रही है बीजेपी में भीयह बंद नहीं हुआ है। कभी भी इन वर्गों का विकास नहीं हो सकता है। आजादी के बाद भी हमें ज्यादा फायदा नहीं हुआ तभी बसपा का निर्माण हुआ था।