Saturday, September 4, 2021

एक्ट्रेस को शराब पिलाकर, बंद कमरे में दंरिदो ने किया ये….!

new delhi. देश की राजधानी दिल्ली में एक्ट्रेस व मॉडल से शराब पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने चार लोगों के खिलाफ मामला एक्ट्रेस को शराब पिलाकर दंरिदो ने किया ये घिनौना काम दर्ज कराया है।

 

सामूहिक दुष्कर्म

 

2 आरोपी गिरफ्तार तीसरा फरार है

आरोप है कि बॉलीवुड फिल्मों में मौका दिलाने के नाम पर इस एक्ट्रेस-मॉडल के साथ 3 लोगों ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। शिकायत पर इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि तीसरा फरार है। मामला का बताया गया है।

फिल्म में काम दिलाने का वादा

बताया जा रहा है कि 20 साल की यह एक्ट्रेस-मॉडल जामिया इलाके में रहती है। बॉलीवुड फिल्मों में काम की तलाश में जुटी लड़की दिल्ली के कुछ लोगों से मिली थी। इन लोगों ने मुंबई में फिल्म में काम दिलाने का वादा भी किया था।

इतना ही नहीं, वे लड़के एक्ट्रेस-मॉडल को मुंबई भी ले गए और उनसे कहा गया कि एक-दो डायरेक्टर उनके जानकार हैं। इसके बाद मुलाकात कराने का भी वादा किया गया।

आरोप है कि कुछ दिनों तक मुंबई में मॉडल को रखने के बाद वह लड़के उन्हें दिल्ली ले आए। यहां मॉडल को एक-दो डायरेक्टरों से उनकी मुलाकात कराने की बात कही।

शराब पिलाई फिर सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम

इसके बाद आरोपियों ने सरोजनी नगर ले जाकर कमरे में एक्ट्रेस-मॉडल को 2 दिनों तक रखा। वहां उन्हें शराब पिलाई गई और फिर उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया।

 

यह भी पढ़ें.एक पैर से एवरेस्ट फतह कर बनी विश्व की पहली महिला…!

 

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने सतीश और जग्गी नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इंद्र नाम का उनका तीसरा साथी फरार है। पुलिस की मानें तो मॉडल ने 26 दिसंबर को पुलिस को सूचित किया था और यह घटना 25 दिसंबर की है।

 

फोटो-फाइल