Friday, August 27, 2021

आखिरकार अमिताभ बच्चन को दिनेश कार्तिक से मांगनी पड़ी माफी, जानिए वजह

Mumbai. भारतीय क्रिकेट टीम की त्रिकोणीय टी-20 सीरीज के मैच में बांग्लादेश पर रोमांचक जीत के बाद सभी ने बधाइयां दी। बधाई देने में महानायक अमिताभ बच्चन भी पीछे नहीं थे, लेकिन उनसे छोटी-सी गलती हो गई। बाद में उन्होंने गलती सुधारते हुए विनम्रता से इसके लिए माफी भी मांग ली।

अमिताभ बच्चन

इस जीत के बाद अमिताभ ने बधाई संदेश लिखा

दरअसल मैच के हीरो दिनेश कार्तिक रहे। भारत को मैच की अंतिम गेंद पर जीत के लिए पांच रनों की जरूरत थी। माहौल तनावपूर्ण था, लेकिन कार्तिक ने अंतिम गेंद पर छक्का लगाते हुए टीम को यादगार जीत दिलाई। इस जीत के बाद अमिताभ ने बधाई संदेश लिखा।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “भारत जीता, त्रिकोणीय टी-20 सीरीज के मैच में बांग्लादेश को हराया। रोमांचक मुकाबला। दिनेश कार्तिक आप ने बेहतरीन पारी खेली। अंतिम 2 ओवर में 24 रनों की जरूरत थी और आखिरी गेंद पर 5 रनों की जरूरत और आपने छक्का लगा दिया। शानदार। बधाई।”

ट्वीट कर कहा- दिनेश कार्तिक से माफी चाहूंगा

हालांकि भारत को अंतिम दो ओवरों में 24 नहीं बल्कि 34 रनों की जरूरत थी। थोड़ी देर बाद बिग बी को गलती का अहसास हुआ और उन्होंने इसे सुधार भी दिया। उन्होंने कार्तिक के फोटो के साथ दूसरा ट्वीट करते हुए कहा- दिनेश कार्तिक से माफी चाहूंगा। दरअसल आखिरी दो ओवर में भारत को 34 रनों की जरूरत थी, 24 नहीं।

फोटो-फाइल