Tuesday, September 7, 2021

फिल्म की तरह कोर्ट में ट्रायल चाहते हैं अमिताभ ठाकुर

nutanपत्नी की उपस्थिति मांगी, फेसबुक पर महिला के साथ अमिताभ की अश्लीलता को लेकर चल रहा है मामला

लखनऊ (डीडीसी न्यूज एजेंसी)।। निलंबित आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर एक मामले में फिल्मों की तरह से ट्रायल चाहिए। उन्होंने अपने खिलाफ चल रही विभागीय जांच में एक महिला गवाह (पुष्पा अनिल) की गवाही के समय अपनी पत्नी डा. नूतन ठाकुर के पैरवी करने की मांग की है।

अमिताभ ठाकुर ने उत्तर प्रदेश भर्ती बोर्ड के डीजी वीके गुप्ता को एक चिट्ठी भेजी है। इसमें लिखा है कि उनके खिलाफ 16 आरोपों में एक आरोप सिविल डिफेन्स में तैनाती के दौरान तत्कालीन एडीसी पुष्पा अनिल के कथित लैंगिक उत्पीड़न का है। इस सम्बन्ध में कानपुर जा कर जांच करने और मामले को मीडिया के माध्यम से प्रसारित करने का है, जिस संबंध में चार दिसंबर को सुनवाई थी, लेकिन स्वास्थ्य कारणों से वे उपस्थित नहीं हो पाए थे।

अमिताभ ने कहा है कि वह महिलाकर्मी फेसबुक पर अमिताभ के उस पर आसक्त होने और उन्हें हासिल करने के लिए हर संभव जतन करने जैसे फूहड़ और बेबुनियाद आरोप लगाती रहती है और अगली सुनवाई में उन्हें देख लेने की धमकी दी है। इस प्रकार की मनगढ़ंत बात कहने वाली महिला से उन्हें भी डर लगता है और उन्हें आशंका है कि आगे होने वाली सुनवाई में भी यह महिला ऐसा ही कोई अन्य फूहड़ आरोप लगा सकती हैं, अतः सुनवाई के समय उनकी पत्नी को उपस्थित रहने और सुनवाई की वीडियो रिकॉर्डिंग कराये जाने का अनुरोध किया है।