Friday, September 3, 2021

स्वराज अभियानः लखनऊ इकाई के अध्यक्ष बने अनुराग यादव

anurag-yadavलखनऊ ।। स्वराज अभियान का यूपी में पदाधिकारी बनाने को लेकर चुनाव शुरू हो गया है। लखनऊ में अनुराग यादव अध्यक्ष, मोहित टंडन महासचिव और रंजीत सिंह कोषाध्यक्ष बने हैं। सभी का चुनाव निर्विरोध हुआ है।

ANURAG YADAV SIR
अनुराग यादव, नवनिर्वाचित अध्यक्ष, स्वराज अभियान, लखनऊ

गौरतलब है कि योगेंद्र यादव की अगुवाई में चल रहा स्वराज अभियान अब यूपी में मजबूती के साथ काम करने जा रहा है। इसी कड़ी में रविवार को संगठनात्मक चुनाव की शुरूआत भी हो गई। लखनऊ में अध्यक्ष के चुनाव के साथ ही पूरे प्रदेश में के जिला इकाइयों के गठन की प्रक्रिया तेज हो गई है।

स्वराज अभियान की लखनऊ इकाई के पदाधिकारियों का चुनाव रविवार को किया गया। इस दौरान केन्द्रीय पर्यवेक्षक के तौर पर बिहार के सोशलिस्ट नेता देवनाथ देवन और राज्य पर्यवेक्षक स्वराज अभियान के सक्रिय कार्यकर्ता मोहम्मद हाशिम की मौजूद रहे। इसके साथ ही दस सदस्यीय जिला कार्यकारिणी का भी चुनाव किया गया गया। अनमोल श्रीवास्तव, मोहन कांत, राजीव ध्यानी, रामजी यादव, रंजीत सिंह, नीती वर्मा, अनीता सिन्हा को लखनऊ जिला कार्यकारिणी का र्निविरोध सदस्य चुना गया। विनय शर्मा और प्रदीप कुमार को स्वराज अभियान लखनऊ ईकाई के विशेष आमंत्रित सदस्य के रूप मे नामित किया गया। चुनाव के दौरान भारी संख्या में वालंटियर, पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

फोटोः फाइल।