Wednesday, September 8, 2021

यूपी सरकार को पल्लवी पटेल ने बताया किसान विरोधी

10425058_331152473738844_972963121385141952_nलखनऊ।। अपना दल की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पल्लवी पटेल ने यूपी सरकार को किसान विरोधी बताया है। उन्होंने जौनपुर में कहा कि मजदूर और किसान परेशान हैं और सरकार उपलब्धियां बता रही है। इस सरकार में किसानों का शोषण हो रहा है, लेकिन सरकार ध्यान नहीं दे रही है।

इन्हीं मुद्दों को लेकर अपना दल नुक्कड़ नाटक से लोगों के बीच पहुंचने की कोशिश में है। यही वजह है कि जौनपुर के कई विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल और उपाध्यक्ष पल्लवी पटेल भी बड़ चढ़ कर शामिल हो रही हैं।

दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ता, पदाधिकारीगण, जिला पंचायत और आगामी विधानसभा के चुनाव की तैयारी में जुट जाएं, जिससे इन चुनावों में दल एक मजबूत शक्ति के रूप में उभर सके।

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पल्लवी पटेल ने प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर बोलते हुए कहा कि यहां कानून नाम की कोई चीज नहीं रह गई हैं। हत्या, बलात्कार, लूट, अपहरण उद्योग का रूप धारण कर रहा है। महिलाओं, बच्चियों की आबरू सुरक्षित नहीं है। यह सरकार आम जनता का विश्वास खो चुकी है। यह जानकारी अपना दल के प्रदेश प्रवक्ता आरबी सिंह पटेल ने दी है।

फोटोः अपना दल की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पल्लवी पटेल।