Tuesday, August 31, 2021

राम मंदिर निर्माण पर पहली बार अपर्णा यादव ने दिया ये बड़ा बयान !

लखनऊ. राम मंदिर निर्माण को लेकर चल रहे सियासी संग्राम के बीच मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने बुधवार को एक बड़ा बयान दिया है। अपर्णा यादव ने कहा कि राम मंदिर बनना चाहिए और वह राम मंदिर के पक्ष में है।

अपर्णा यादव

बुधवार को बाराबंकी में अपर्णा यादव ने कहा कि अयोध्या भगवान राम की जन्मभूमि है और वहां राम का मंदिर ही बनना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि सुप्रीम कोर्ट का निर्णय आया है कि जनवरी में इसकी सुनवाई होगी तो हमें इसका इंतजार करना चाहिए। मैं चाहती हूं कि राम मंदिर जल्द बने। उनसे जब मस्जिद को लेकर पूछा गया तो अपर्णा ने कहा कि वे राम मंदिर के पक्ष में हैं क्योंकि रामायण में भी राम जन्मभूमि का जिक्र है। भाजपा के साथ होने की बात पर अपर्णा ने कहा, “मैं राम के साथ हूं’।

‘न्यायालय का निर्णय आया है कि जनवरी में इसकी सुनवाई होगी तो हमें इसका इंतजार करना चाहिए। मैं चाहती हूं कि राम मंदिर बने’। उनसे जब मस्जिद को लेकर पूछा गया तो अपर्णा ने कहा कि वे राम मंदिर के पक्ष में हैं रामायण में लिखा है कि अयोध्या राम की जन्मभूमि है, इसलिए वहां राम मंदिर बनना चाहिए। भाजपा के साथ होने की बात पर अपर्णा ने कहा, “मैं राम के साथ हूं’।

चाचा के अलग होने से पड़ेगा फर्क

चाचा शिवपाल यादव को लेकर किए गए सवाल पर अपर्णा यादव ने कहा कि उनके अलग होने से 2019 के चुनाव में असर तो पड़ेगा क्योंकि पहले भी पारिवारिक विवाद के चलते 2017 में यूपी विधानसभा चुनाव पर असर पड़ा था। अपर्णा ने कहा कि पार्टी को मजबूत करने में चाचा शिवपाल का भी योगदान रहा है। हालांकि उन्होंने कहा कि 2019 के चुनाव में अभी बहुत समय है और वक्त आने पर ही पता लग पाएगा कि क्या होता है।

तीन तलाक विधेयक का भी किया था समर्थन

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने इससे पहले बीजेपी के तीन तलाक विधेयक का भी समर्थन किया था। समाजवादी पार्टी जहां इस विधेयक का विरोध कर रही थी वहीं अपर्णा ने कहा था, ‘यह स्वागत योग्य कदम है। यह महिलाओं खासकर मुस्लिम महिलाओं को और मजबूती देगा। यह उन महिलाओं की तरफ ध्यान आकृष्ट करेगा जो लंबे समय से अन्याय सहती आ रही हैं।