Monday, August 30, 2021

67 की उम्र में अर्जुन रामपाल की मां का निधन, अंतिम यात्रा में नहीं दिखा एक भी बॉलीवुड स्टार !

डेस्क. अर्जुन रामपाल की मां ग्विन रामपाल का 67 की उम्र में रविवार सुबह निधन हो गया। उनकी अंतिम यात्रा शाम को न्यू वर्ली से निकाली गई। लंबे समय से उनकी मां ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही थी। अर्जुन की मां की अंतिम यात्रा बॉलीवुड का कोई भी बड़ा स्टार नजर नहीं आया। हालांकि, उनकी कथित गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएडस इस मुश्किल घड़ी में हर पाल उनके साथ नजर आईं। इस मौके पर अर्जुन की पूर्व पत्नी मेहर जेसिया भी नजर आईं। उनकी दोनों बेटियां इस मौके पर मौजूद थी।

अर्जुन ने दिया कंधा

अर्जुन की मां का इलाज मुंबई के एक अस्पताल में चल रहा था। रविवार सुबह ही उनका निधन अस्पताल में ही हुआ। उनका शव दोपहर बाद घर पहुंचा। शाम को उनकी अंतिम यात्रा निकाली गई। अर्जुन ने बॉलीवुड के कई स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर की। हालांकि, उनकी मां की अंतिम यात्रा में कोई भी बॉलीवुड का बड़ा स्टार दिखाई नहीं दिया। इस मौके पर डायरेक्टर अभिषेक कपूर वाइफ के साथ, एक्ट्रेस किम शर्मा, गुरमीत चौधरी, हर्षवर्धन राणे नजर आए।

जीत ली थी कैंसर से जंग

4 साल पहले ग्विन रामपाल ट्रिपल नेगेटिव ब्रेस्ट कैंसर की बीमारी का शिकार हो गई थीं। इसी साल जुलाई में अर्जुन ने ट्विट कर अपनी मां के कैंसर की इस लड़ाई में जीत जाने की बात कही थी। लेकिन रविवार को उनका निधन हो गया।