Saturday, September 4, 2021

मंत्री का डर दिखाकर ज्योतिषाचार्य बना हैवान, VIDEO में देखिए बहू का बयान

Astrologer-Try-to-Rape-His-लखनऊ।। (उमेश मिश्रा/शर्फुद्दीन खान) ।। एक प्रतिष्ठित चैनल में ज्योतिषाचार्य का काम करने वाले सेल टैक्स अधिकारी पर उनके बहू ने रेप की कोशिश का केस दर्ज करवाया है। फैजाबाद में तैनात अधिकारी शंकर चरण त्रिपाठी पर बहू ने आरोप लगाया है कि वह शादी के बाद से ही बेटे के साथ मिलकर प्रताड़ित कर रहा है। वह बहू के हाथ की नसे भी काट देता था और कहता था कि वह इसे खुदकुशी की कोशिश दिखा देगा, उसके यूपी सरकार के मंत्री शिवपाल यादव से अच्छे संबंध हैं।

बहू ने लखनऊ के महिला थाने में केस दर्ज करवाते हुए आपबीती बताई है। इसे देखने के लिए यहां क्लिक करिए।

सेल टैक्स अधिकारी के बेटे पर भी बहू ने दरिंदगी करने का आरोप लगाया है। वह कहता था कि उसे मरवाकर फेंकवा देगा। 

ज्योतिषाचार्य ने बहू पर डाली बुरी नजर

dainikdunia.com
ज्योतिषाचार्य शंकर चरण त्रिपाठी टीवी चैनल पर लोगों का भाग्य बताता हुआ।

पीड़िता ने बताया कि कई बार पुलिस स्टेशन में इस संबंध में शिकायत भी की गई, लेकिन पुलिस ने कोई सहायता नहीं की। इसके बाद उसने कोर्टी की शरण ली। कोर्ट के आदेश के बाद ही मामला दर्ज हो सका। पीड़िता का कहना है कि शादी के बाद से ही ससुर की उस पर बुरी नजर थी। उसके पति ने अपने पिता के कहने पर ही उसके साथ शादी की थी, जबकि उसके दूसरी लड़की के साथ संबंध भी थे।

पीड़िता का आरोप है कि इस गलत काम में उसकी ननद और पति भी ज्योतिषाचार्य ससुर का साथ देते थे। ससुर ने उसके साथ कुकर्म भी किया और क्लिप बना ली थी। इसके बाद वह उसे बार-बार संबंध बनाने के लिए दबाव डालता था। मना करने के बाद उसकी ननद बेहोशी का इंजेक्शन दे देती थी। होश आने के बाद उसे अहसास होता कि उसके साथ रेप किया गया है।

फोटोः बाएं ज्योतिषाचार्य का बेटा, बीच में बहू और दाएं खुद ज्योतिषाचार्य।