Wednesday, September 1, 2021

अटल 93वें जन्मदिन: मोदी ने दी शुभकामनाएं, योगी सरकार ने दिया यह तोहफा

new delhi. देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के 93वें जन्मदिन के मौके पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उन्हें शुभकामनाएं दी है। पीएम ने अपने ट्वीटर पर लिखा है कि उनके नेतृत्व मं भारत का विकास हुआ और देश का पूरी दुनिया में मान-सम्मान बढ़ा है।

 

अटल बिहारी बाजपेयी

 

इसके साथ ही, प्रधानमंत्री ने पंडित मदन मोहन मालवीय को उनकी जयंती पर याद किया। पीएम ने कहा कि इतिहास में उनका काफी प्रभाव है और उन्हें कभी भी भुलाया नहीं जा सकत है। उन्होंने आगे कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में उनके कार्य और देशभक्ति को हमेशा याद किया जाएगा।

वाजपेयी के जन्मदिन पर 93 कैदियों की रिहाई का ऐलान

उधर, यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यानाथ योगी सरकार ने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन के मौके पर 93 कैदियों की रिहाई का ऐलान किया।

 

यह भी पढ़े. इंडिया वॉयस चैनल के चेयरमैन समेत 5 पर फायरिंग का केस

 

योगी सरकार अटल जी के 93वें जन्मदिन के मौके पर ऐसे 93 कैदियों की रिहाई करेगी जो अपनी सजा की अवधि तो पूरी कर चुके हैं, लेकिन जुर्माना अदा ना कर पाने की वजह से अभी भी जेल में हैं।

राजनीथ सिंह, विजय गोयल जन्मदिन की बधाई देने आवास

उधर, अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन के अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने वाराणसी में हवन किया और केक काटे।गृहमंत्री राजनीथ सिंह और भाजपा नेता विजय गोयल जन्मदिन की बधाई देने के लिए कृष्ण मेनन स्थिति उनके आवास पर गए।