Sunday, August 29, 2021

भट्ठी में आग तपाने के बाद, शिष्या से रेप करता था ये मायावी बाबा

NEW DELHI. एक और मयावी बाबा पर शिष्या ने RAPE करने का आरोप लगाया है। बाबा वीरेंद्र देव दीक्षित पर उनकी ही शिष्या ने आरोप लगाया है कि भट्ठी में तपाने के नाम पर ‘मायावी बाबा’ लड़कियों से RAPE करता था।

-DAINIKDUNIA.COM

वीरेंद्र देव दीक्षित

लड़कियों को नशे का इंजैक्शन

Farrukhabad और DELHI में आध्यात्मिक ईश्वरीय विश्वविद्यालय चलाने वाले बाबा वीरेंद्र देव दीक्षित पर उनकी ही शिष्या ने आरोप लगाया है कि भट्ठी में तपाने के नाम पर ‘मायावी बाबा’ लड़कियों से RAPE करता था। पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि बाबा लड़कियों को नशे का इंजैक्शन लगाकर उन्हें अपने बस में कर लेता है। इसके बाद हर रोज उनका यौन शोषण करता है।

 

ALSO READ.CM योगी से श्रीश्री रविशंकर ने की मुलाकात, जल्द खत्म हो जाएगा राम मंदिर विवाद

 

1998 में संवासिनी से दुष्कर्म

DELHI में बाबा पर RAPE का मुकद्दमा दर्ज होने बाद Farrukhabad और कंपिल इलाकों के आश्रमों में सन्नाटा पसर गया है। बाबा इससे पहले Farrukhabad में 1998 में संवासिनी से दुष्कर्म, पुलिस मुठभेड़ व बिजली चोरी के आरोपों में जेल जा चुका है। उसी घटना के बाद वह चर्चा में आया था।

 

ALSO READ. खुशखबरी: योगी सरकार का बड़ा तोहफा, सरकारी हुए संविदा पर कार्यरत सभी कर्मचारी

 

लड़की को बंदी बनाने का आरोप

DELHI में रोहिणी के विजय विहार इलाके में बाबा वीरेंद्र देव दीक्षित खुद को प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय के सिद्धांतों से जुड़ा बताता है। 3 दिन पहले DELHI वाले आश्रम पर राजस्थान की एक लड़की को बंदी बनाने का आरोप लगा। लड़की 3 दिन पहले झुंझुनू से अपने घर से गायब हो गई थी और फोन की लोकेशन के आधार पर वह DELHI के आध्यात्मिक विश्वविद्यालय में मिली।

 

ALSO READ. BJP सांसद पर जानलेवा हमला बाल-बाल बचे, ड्राइवर समेत दो घायल

लड़कियों को अपने कमरे में बुलाता बाबा

RAPE का आरोप लगाने वाली लड़की ने बताया कि बाबा वीरेंद्र देव दीक्षित ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया है। लड़की के मुताबिक आश्रम में रह रही सभी लड़कियों को बाबा अपने कमरे में बुलाता था। ‘भट्ठी में तपाने’ के नाम पर उनका RAPE करता है।

-FILE PHOTO