Friday, September 3, 2021

बेकाबू बस ने बाइक सवार को रौंदा, पति-पत्नी की मौके पर मौत

ALIGARH. । यूपी के आगरा रोड पर बेकाबू बस ने बाइक सवार को रौंद दिया। इस हादसे में मौके पर बाइक सवार व पत्नी की मौत हो गई, जबकि जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दो मासूम बच्चों ने भी दम तोड़ दिया। मौके से बच चालक फरार हो गया। -DAINIKDUNIA.COM

 

बेकाबू बस

 

प्राइवेट बस ने आगरा रोड पर रौंद दिया

मृतक परिवार मूल रुप से अतरौली के बिसनपुर गांव का रहने वाला था और अलीगढ़ में बन्ना देवी इलाके के फायर ब्रिगेड कालोनी में किराए के मकान में रह रहा था। बताया जा रहा है कि मुकेश अपने मौसेरे भाई की शादी में पत्नी व दो बच्चों के साथ बाइक से गया था। शादी से वापस लौटते समय प्राइवेट बस ने पड़ियावली के पास आगरा रोड पर रौंद दिया।

 

ALSO READ.कंडक्टर ने चलती बस यात्री को फेंक दिया बाहर, हालत गंभीर

प्राइवेट कंपनी में काम कर रहा था

घटना में बाइक सवार मुकेश के साथ पत्नी मीनू की मौत हो गई। वहीं घायल यश व दीपक ने अस्पताल में पहुंचकर दम तोड़ दिया। बस चालक मौके से फरार हो गया। वहीं एक साथ चार लोगों की मौत होने से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने बताया कि शादी समारोह से वापस लौटते समय दुर्घटना में मौत हो गई। मुकेश एक प्राइवेट कंपनी में काम कर रहा था।

 

ALSO READ. अखिलेश से पहले, गुजरात में गरजेगा सपा का यह दिग्गज नेता!

मौके से बच चालक फरार हो गया

वहीं पुलिस ड्राइवर को पकड़ने के प्रयास में जुट गई है।अलीगढ़। यूपी के अलीगढ़ थाना मडराक क्षेत्र के गांव पडियाबली के पास देर रात आगरा रोड पर बेकाबू बस ने बाइक सवार को रौंद दिया। इस हादसे में मौके पर बाइक सवार व पत्नी की मौत हो गई, जबकि जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दो मासूम बच्चों ने भी दम तोड़ दिया। मौके से बच चालक फरार हो गया।

-FILE PHOTO