Sunday, September 5, 2021

सीएम योगी की रैली में, सरेआम मुस्लिम महिला का हुआ अपमान

balia. CM योगी आदित्यनाथ की रैली को लेकर को लेकर एक नया विवाद खड़ा हो गया है। balia में CM योगी आदित्यनाथ की रैली के दौरान एक महिला से जबरन सबके सामने Burqa उतरवाने का मामला सामने आया है।  जानकारी के अनुसार महिला BJP की कार्यकर्ता है, उसका कहना है कि आजतक उससे कभी भी रैलियों में Burqa नहीं उतरवाया गया। -DAINIKDUNIA.COM

 

योगी आदित्यनाथ

 

पुलिस ने महिला से पूरा Burqa उतारने को कहा

इस घटना के बारे में तीखी टिप्पणी करते हुए मुस्लिम उलेमा ने कहा कि यह महिला का अपमान है और गैर कानूनी है। उधर इस मामले के सामने आने के बाद SSP ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। यह घटना balia के रैली ग्राउंड में हुई है, जहां सायरा नाम की महिला योगी आदित्यनाथ को सुनने के लिए आई थी, लेकिन जैसे ही तीन महिला पुलिस ने उसे देखा, उससे तुरंत Burqa उतारने को कहा, सायरा ने बुर्के के उपरी हिस्से को उतार दिया और साड़ी के पल्लू से अपना चेहरा ढक लिया, लेकिन बावजूद इसके पुलिस ने महिला से पूरा Burqa उतारने को कहा।

 

ALSO READ.समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष की पुण्यतिथि पर जानिए उनका जीवन

 

 महिला का Burqa उतरवाना गैर कानूनी

सायरा ने जब अपना Burqa उतारा तो पुलिस ने उसका Burqa जब्त कर लिया। इस घटना के दौरान सायरा की पुलिस से तीखी बहस भी हुई। वहीं ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य मौलाना खालिद राशिद फिरंगी महली ने कहा कि रैली की भीड़ में महिला का Burqa उतरवाना और उसे छीन लेना गैर कानूनी है, पुलिसवालों को इसकी सजा मिलनी चाहिए।

 

ALSO READ. अखिलेश को बड़ी कामयाबी, पूर्व सांसद सहित कई नेता सपा में शामिल

 

घटना के लिए पुलिस जिम्मेदार

वहीं BJP में अल्पसंख्यक सेल की अध्यक्ष रूमाना सिद्दिकी का कहना है कि पार्टी में इस तरह की सोच बिल्कुल नहीं है, इस घटना के लिए पूरी तरह से स्थानीय पुलिस जिम्मेदार है। घटना के बारे में जब balia के कप्तान से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे इस घटना की जानकारी नहीं है, अगर इस घटना का वीडियो उपलब्ध करा दिया जाए तो वह इसकी जांच कराएंगे।

 

-FILE PHOTO