Sunday, September 5, 2021

अमिताभ-आमिर की जंग के बीच कैटरीना ने दिखाए लटके-झटके !

डेस्क. बिग बी अमिताभ बच्चन एवं मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां दिवाली पर रिलीज होने को बेताब है। फिल्म के ट्रेलर और गानें ‘वाश्मल्ले’ और ‘सुरैय्या’ कै फैंस ने काफी पसंद किया है। अब मेकर्स ने फिल्म का तीसरा सॉन्ग ‘मंजूर-ए-खुदा का टीजर रिलीज किया है।

1 मिनट के इस वीडियो में कैटरीना कैफ अपनी अदाओं का जलवा दिखा रही हैं, जबकि अमिताभ बच्चन, आमिर खान और फातिमा सनाया शेख जंग लड़ रहे हैं।

‘मंजूर-ए-खुदा’ गाने के टीजर में कैटरीना कैफ बेहतरीन डांस का प्रदर्शन कर रही हैं। उनके स्टेप्स वाकई काबिले-तारीफ हैं। साथ ही उनका सिजलिंग अवतार मनमोहक नजर आता है। गाने को श्रेया घोषाल, सुनिधि चौहान और सुखविंदर सिंह ने गाया है। अजय-अतुल ने इसका म्यूजिक कम्पोज किया है।

मंजूर-ए-खुदा से पहले आमिर खान और कैटरीना कैफ की केमिस्ट्री से भरपूर गाना ‘सुरैय्या’ रिलीज हुआ था। इस गाने में कैटरीना की अदाओं पर आमिर खान लट्टू होते नजर आए थे।

मालूम हो कि, ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ में आमिर खान और अमिताभ बच्चन के अलावा कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी। विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बनी यह फिल्म दीवाली के मौके पर 8 नवंबर को रिलीज होगी।