Sunday, August 29, 2021

PIX: करवा चौथ पर दुल्हन बनीं भारती ने पति का क्रिया शुक्रिया, यूजर्स बोले-रब ने बना दी जोड़ी !

डेस्क. कॉमेडियन भारती सिंह ने अपना पहला करवा चौथ पति हर्ष के साथ सेलिब्रेट किया। इस मौके पर भारती लाल-पिले रंग का लहंगा, मांग टीका, चूड़ा पहन दुल्हन की सजी थीं।

भारती सिंह ने पति के साथ अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ‘Thank you so much for making me feel like a bride again on this #KarwaChauth’. सोशल मीडिया पर फोटोज देख फैन्स भारती के लुक की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘रब ने बना दी जोड़ी’। एक अन्य यूजर ने भारती को ‘डॉल’ कहा।

भारती ने करवा चौथ का व्रत रखने से पहले एक एंटरटेनमेंट साइट से बात करते हुए बताया था- ‘मैं खाने के लिए बहुत ज्यादा क्रेजी हूं। मेरे फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स जानते हैं कि मैं खाने के बिना नहीं रह सकती लेकिन हमारे ट्रेडिशन का ध्यान रखते हुए मैंने भी व्रत रखा है’।

भारती ने क्रिएटिव राइटर हर्ष लिम्बचिया 3 दिसंबर, 2017 को गोवा में शादी की थी। दोनों की शादी की रस्में 6 दिन तक चलीं थीं। कपल की शादी का सेलिब्रेशन गोवा में तीन दिन तक चला।

भारती की हाल ही में एक पैर की सर्जरी हुई है। दरअसल, भारती को दाएं पैर में लिगामेंट की प्रॉब्लम थी। बता दें कि भारती ने खुद को ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 9 की शूटिंग के दौरान स्टंट करते समय इन्जर्ड कर लिया था।