Friday, September 3, 2021

बिग बी ने न्यू ईयर पर फैंस को दिया ये तोहफा, शेयर की ये तस्वीर

नई दिल्ली. नए साल पर के मौके पर बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग के जरिए अपने फैंस को नए साल की बधाई दी है। अपने ट्विटर अकाउंट पर ब्लॉग का लिंक शेयर करते हुए लिखा है कि साल का ब्लॉग और कुछ दिलचस्प तस्वीरें शेयर की हैं। अपने ब्लॉग की शुरुआत करते हुए बिग बी ने लिखा कि, ‘हफ्ते का आखिरी दिन, महीने का आखिरी दिन और साल का आखिरी साल’।

बिग बी

बिग बी ने फैंस के लिये मांगी दुआ

बिग बी 31 दिसंबर की शाम के बारे में बताते हुए लिखा कि, ‘ये संडे कुछ खास था। शाम की 5:45 की बात है। जब फैंस मेरी कुछ मिनट की झलक पाने के लिए घंटो से घर के बाहर इंतजार कर रहे थे। बाहर खड़े इन लोगों को देखकर मुझे लगता है कि आखिर इनके पास इतनी एनर्जी आती कहां से हैं।

यह भी पढ़े. सलमान खान की ‘टाइगर जिंदा है’ से पीएम मोदी का..!

जलसा के बाहर इंतजार कर रहे इन फैंस के पास डायरी, कैलेंडर, कई तरह के मोमेंटो होते हैं। वे सिर्फ कुछ फोटोज और कागज पर मेरे ऑटोग्राम चाहते हैं। और इसी इच्छा के साथ वे यहां आते हैं। घर के बाहर खड़े इन फैंस पर भगवान सुखी रखे।’

बिग बी ने फैमिली के बारे में भी लिखा

फैंस के बाद बिग बी ने अपनी फैमिली के बारे में भी लिखा। बिग बी ने घर के एक कॉर्नर ‘आंगन’ के बारे में बात करते हुए बताया कि वह उनका फेवरेट कॉर्नर है। पत्नी ने टेबल को अच्छे से डेकोरेट किया और खाना लगाया। यह देखने में काफी अच्छा और टेस्टी थी। एक प्यारी सी मुस्कुराहट के साथ ग्रैंडचिल्ड्रन ने वैल्कम किया।

इससे ज्यादा और कोई क्या चाहेगा। घर के सबसे छोटे मेंबर ने अपने बालों में लगा तियारा उतारा और मेरे बालों में लगा दिया। उस समय उसकी खुशी देखने लायक थी। जाने वाले साल का सबसे बेहतरीन दिन। और इस तरह एक और साल बीत गया।

फोटो-फाइल