Tuesday, August 31, 2021

बिग बॉस 12: सलमान खान ने लगाई ऐसी क्लास, श्रीसंत फूटकर-फूटकर रोने लगे !

डेस्क. बिग बॉस के वीकेंड का वार में एक बार फिर सलमान खान का गुस्से वाला अवतार दिखा। दरअसल, सलमान ने शनिवार को श्रीसंत के बिहेवियर को लेकर उनकी जमकर क्लास लगाई। सलमान से डांट सुनने के बाद श्रीसंत फिर वॉशरूम में जाकर रोने लगे।

सलमान खान

बता दें कि श्रीसंत को जब बिग बॉस ने काल कोठरी की सजा सुनाई थी तो श्रीसंत ने जेल में जाने से मना कर दिया था। श्रीसंत ने कहा था कि उन्होंने पूरे हफ्ते कोई गलती नहीं की है तो वो जेल नहीं जाएंगे। लेकिन फिर शिवाशीष ने उन्हें समझाया और फिर श्रीसंत जेल में गए।

तो वीकेंड के वार में सलमान ने श्रीसंत को खलनायक की कुर्सी पर बैठाया और फिर श्रीसंत से कालकोठरी को लेकर सवाल किया तो श्रीसंत ने कहा, ‘मुझे नहीं पता आप बिग बॉस से पूछिए।’ सलमान ने फिर उनसे लगातार कई सवाल किए लेकिन श्रीसंत ने किसी सवाल का जवाब नहीं दिया। फिर सलमान ने उन्हें बहुत समझाया और बाद में श्रीसंत इमोशनल हो गए और वॉशरूम में जाकर फूट-फूट कर रोने लगे।

श्रीसंत ने बिग बॉस को कहा था घटिया

बता दें कि जब श्रीसंत जेल के अंदर गए थे तब उन्होंने जाकर सबसे पहले माइक उतार कर फेंक दिया था और फिर कहा था कि बिग बॉस सबसे घटिया शो है। इसके बाद वो सुरभि से भी लड़ने लगते हैं क्योंकि सुरभि, श्रीसंत को कहती हैं कि आप कभी अपनी गलती नहीं मानते। जिसके बाद श्रीसंत जेल से भागने की कोशिश करते हैं।