Monday, September 6, 2021

BIGG BOSS 13 : बड़ा झगड़ा ​किया सिद्धार्थ डे ने ,क्या था माजरा जानिए

बिग बॉस के घर में अभी तक की शो में टीम बी टास्क पूरा करके जीत जाती है. जिसके बाद घर में हर कोई एक -दूसरे से लड़ना शुरू कर देते हैं, देवोलीना इस घर की क्वीन बनने वाली हैं, बिग बॉस ने जब पूछा कि टीम B  के किस मेंबर को क्वीन बनना चाहिए सारे लोग ने देवोलीना को क्वीन बनाने का फैसला किया. लेकिन शैफाली इस फैसले से खुश नहीं है इस बात से बिग बॉस ने इस हफ्ते किसी को भी क्वीन बनाने से इंकार कर दिया. जिसके बाद सभी सदस्य नाराज हो जाते है.

इस बात से देवोलीना काफी दुखी होती हैं और रोने लगती है. शैफाली को लेकर सब के मन में गुस्सा भरा हुआ है. कुछ घंटो बाद मामला शांत हो जाता है. लेकिन इधर देवोलीना और रश्मि आपस में बात कर रहे होते हैं, और बातों ही बातों में सिद्धार्थ डे से लड़ाई हो जाती  है. जिसके बाद दोनों काफी बहस करते हुए, सिद्धार्थ शैफाली के साथ चला जाता है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दूसरी तरफ पारस को लेकर दो लड़कियां शहनाज और माहिरा लड़ाई करने लगती है. कि कौन किसके लिए काफी ज्यादा महत्वपूर्ण है. माहिरा और शहनाज का गुस्सा देखकर ऐसा लग रहा है. कि दोनों की अब बात नहीं होगी. घर में हर कोई जीतने के लिए जंग लड़ रहा है. हर कोई एक- दूसरे से बहस करने में लगा है. इन सबके बीच पारस के मजे है, पारस सबके के साथ अच्छी दोस्ती बनाने का प्रयास कर रहा है.