Sunday, August 29, 2021

बिग बॉस के घर प्रग्नेंट हुई अर्शी खान, बनने वाली है इस कंटेस्टेंट की माँ

बिग बॉस 11 में हितेन तेजवानी के लिए अपनी चाहत से लोगों का दिल जीत रहीं अर्शी खान ने मंगलवार को सबको चौंका दिया। अर्शी ने घरवालों से कहा कि वो प्रेग्नेंट हैं और हितेन के बच्चे की मां बनने वाली हैं।

जी हां ऐसा ही कुछ हुआ मंगलवार को प्रसारित बिग बॉस 11 के एपिसोड में। दरअसल इस एपिसोड में बिग बॉस ने घरवालों को लग्जरी बजट टास्क ‘रोबोट और कर्मचारी’ दिया। इस कार्य के दौरान कंटेस्टेंट को दो टीमों में बांटा गया था।
एक टीम को रोबोट बनना था और दूसरी टीम को रोबोट से इमोशन निकलवाने थे।

 

अर्शी खान

 

टास्क में रोबोट बने थे

इस टास्क में पुनीश शर्मा साइंटिस्ट और कार्य के संचालक बनाए गए थे। टास्क में पहले हिना खान, प्रियांक शर्मा, हितेन तेजवानी और आकाश डडलानी रोबोट बने थे।

दूसरी तरफ अर्शी खान, विकास गुप्ता, लव त्यागी और शिल्पा शिंदे को इन रोबोट्स से इमोशन्स बाहर निकलवाने थे।

 

अर्शी ने बड़ा अजीब तरीका अपनाया

बिग बॉस ने कहा कि आप लोगों को रोबोट्स को किसी भी तरह से हंसाना है। इस टास्क में अर्शी खान और लव त्यागी रोबोट्स को हंसाने के लिए किसी भी स्तर तक जाने को तैयार थे।

जहां लव लड़की बन कर रोबोट्स को हंसवाने में कामयाब हुए वहीं अर्शी ने बड़ा अजीब तरीका अपनाया।

 

हितेन के बच्चे की मां बनने वाली हूं

अर्शी ने अपने ड्रेस के अंदर पेट पर एक डॉल छिपा ली। उसके बाद प्रेग्नेंट औरतों की तरह पेट निकालकर रोबोट्स के पास पहुंच गई।

वहां पहुंच कर वो सबसे कहने लगीं कि ये देखो हितेन ने मेरे साथ क्या कर दिया। मैं हितेन के बच्चे की मां बनने वाली हूं।

 

अर्शी खान इस वक्त घर की कप्तान

अर्शी खान की ये हरकत देख रोबोट्स बने कंटेस्टेंट्स की हंसी छूट गई। रोबोट्स के हंसने के साथ ही अर्शी खान अपने मकसद में सफल हो गईँ। आपको बता दें कि अर्शी खान इस वक्त घर की कप्तान भी हैं।

 

-FILE PHOTO