Friday, September 3, 2021

भाजपा ने तैयार कराई हार्दिक पटेल की 52 सेक्स CD, चुनाव से पहले हो सकती है रिलीज

GUJRAT. हार्दिक पटेल के सहयोगियों ने आज एक बड़ा खुलासा किया है। हार्दिक पटेल के सहयोगियों ने दावा किया है कि उन्हें फंसाने के लिए राज्य में सत्तारूढ भाजपा ने उनकी 22 तथा पाटीदार आंदोलन से जुड़े अन्य लोगों के 30 समेत कुल मिला कर 52 बनावटी SEX CD तैयार कराए हैं।-DAINIKDUNIA.COM

पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के नेता हार्दिक पटेल के सहयोगियों ने आज दावा किया कि उन्हें फंसाने के लिए राज्य में सत्तारूढ भाजपा ने उनकी 22 तथा पाटीदार आंदोलन से जुड़े अन्य लोगों के 30 समेत कुल मिला कर 52 बनावटी SEX CD तैयार कराए हैं।

 

 

हार्दिक के खिलाफ रेप का केस

हार्दिक के करीबी पास नेता दिनेश बांभणिया ने अन्य नेताओं के साथ संवाददाता सम्मेलन में कहा कि एक युवती जल्द ही हार्दिक पटेल को खिलाफ दुष्कर्म का मामला भी दर्ज करा सकती है और इसके लिए भी एक सौदेबाजी हुई है। भाजपा हार्दिक की हालत भी नारायण साई जैसा करना चाहती है।

 

ALSO READ. BJP नेता की घिनौनी करतूत, एडमिशन के बहाने 8वीं क्लास की छात्रा से…!

 

40 करोड़ की सौदेबाजी

उन्होंने दावा किया कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष जीतू वाघाणी के इशारे पर तथा मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की जानकारी में यह पूरा षडयंत्र पाटीदार आंदोलन को बदनाम करने के लिए रचा गया है। इसमें कई पुलिस अधिकारियों की भी मिलीभगत है। इसके लिए सूरत निवासी पाटीदार युवक विपुल मेदपरा और उद्योगपति विमल पटेल में 40 करोड़ की सौदेबाजी हुई है।

 

 

हाई कोर्ट का दरवाजा

विपुल के घर पर तीन दिनों से पुलिस बिठा दी गयी है और वह गायब है। किसी पायल नाम की युवती के साथ ऐसी सौदेबाजी भी हुई है कि वह हार्दिक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराएगी। दिनेश ने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि SEX CD बनावटी ढंग से विदेश में बनाई गई हैं।

 

ALSO READ. अगर ऐसा हुआ तो, गुजरात में कांग्रेस को नही मिलेगा मुसलमानों का वोट

 

हार्दिक की कुल पांच SEX CD जारी

वह गुजरात में इस मामले में मुकदमा या शिकायत दर्ज कर न्याय की उम्मीद नहीं करते और इसीलिए ऐसा नहीं किया गया है। वह जरूरत पडऩे पर हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटायेंगे। दो दिन में वह और सबूत पेश करेंगे। ज्ञातव्य है कि सोशल मीडिया में हाल में हार्दिक की कुल पांच SEX CD जारी हुई थी।

उन्होंने इसे भाजपा का षडयंत्र बताया था। कांग्रेस ने भी हार्दिक का बचाव किया था जबकि भाजपा ने हार्दिक को इस मामले में अदालत जाकर अपनी मासूमियत साबित करने की चुनौती दी थी।

-FILE PHOTO