Tuesday, August 31, 2021

BJP नेता की घिनौनी करतूत, एडमिशन के बहाने 8वीं क्लास की छात्रा से बालात्कार

MAHOBA. महोबा जिले से एक छात्रा से बालात्कार का मामला सामने आया है। यह लड़की 8वीं कक्षा की छात्रा है। ‍वह परीक्षा में फेल हो गई थी। उसने बताया कि मेरी एक दोस्त ने कहा कि वह अपनी मम्मी से कहकर 9वीं कक्षा में एडमिशन करा देगी। -DAINIKDUNIA.COM

 

बालात्कार

 

बलात्कार के बाद बनाया VIDEO

इसके बाद उसकी दोस्त राधा को अपनी मां के पास ले गई। एक दिन सुबह उसकी (सहेली की)  मां राधा को एडमिशन कराने का झांसा देकर होटल लेकर गई । उसने राधा को जबरन कमरे में बंद कर दिया। कुछ देर बाद कमरे में बीजेपी के नगर अध्यक्ष हेमराज बुंदेला वहां आया और उसने राधा के साथ बलात्कार किया। उसने शाम तक राधा के साथ कई बार बलात्कार किया। उसने राधा का VIDEO भी बनाया। उसने राधा को जाते समय धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो वह उसकी हत्या करा देगा। डर के मारे राधा ने किसी को कुछ भी न बताया।

 

ALSO READ. ढाई साल की बच्ची से रेप, गुस्साई भीड़ ने 30 घरों को फूंका

ऐसे हुआ खुलासा

9 सितंबर को राधा के पेट में अचानक दर्द हुआ। उसके माता-पिता उसे डाक्टर के पास ले गए । डाक्टर ने पेट का चेकअप कराने की सलाह दी।10 सितंबर को रिपोर्ट में राधा तीन महीने की प्रेगनेंट निकली। माता – पिता के तो होश उड़ गए । उन्होने राधा से पूरा मामला पूछा। इसके बाद पुलिस के पास गए लेकिन उस नेता के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद हमने एसपी अनीस अहमद अंसारी से मिलकर श‍िकायत की। राधा के पिता ने बताया- एसपी के आदेश पर पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है।

BJP LEADER

पीड़िता का मेड‍िकल चेकअप

SP अनीस अहमद ने बताया कि आरोपी नेता के ख‍िलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। इसके साथ ही लड़की को होटल ले जाने वाली महिला को भी हिरासत में ले लिया गया ह। उससे पूछताछ की जा रही है। पीड़िता का मेड‍िकल चेकअप करा लिया गया है।

-FILE PHOTO