Tuesday, August 31, 2021

BJP प्रवक्ता नरसिम्हा राव ने राहुल गांधी को बताया औरंगजेब

GUJRAT. BJP प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने Rahul Gandhi को लेकर बहुत ही विवादित बयान दिया है। बता दें GUJRAT विधानसभा चुनाव में Rahul Gandhi धुआंधार प्रचार कर रहे है। -DAINIKDUNIA.COM

GUJRAT विधानसभा चुनाव में धुआंधार प्रचार कर रहे Rahul Gandhi पर BJP के नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने बहुत ही विवादित बयान दिया है। BJP प्रवक्ता ने Rahul Gandhi को अलाउद्दीन खिलजी और औरंगजेब करार दिया है।

 

नरसिम्हा राव

Rahul Gandhi लोगों को धोखा नहीं दे सकते

नरसिम्हा ने कहा, “यूपीए के 10 साल का शासन हिन्दू विरोधी था। उन्होंने हिंदू आतंकवाद को गढ़ा, वे अल्पसंख्यकों को खुश करते हैं और अब Rahul Gandhi तिलक लगाकर, मंदिर जाकर लोगों को धोखा नहीं दे सकते।” गौरतलब है कि Rahul Gandhi पिछले काफी समय से BJP पर हमलावर हैं और GUJRAT विधानसभा चुनावों में लगातार कांग्रेस का प्रचार कर रहे हैं।

 

ALSO READ. योगी सरकार में इकलौते मुस्लिम मंत्री का निकाह पंजीकरण रद्द, जानें पूरा मामला

अयोध्या में राम मंदिर

BJP उम्मीदवार के पक्ष में चुनाव प्रचार करने राजकोट पहुंचे नरसिम्हा ने Rahul Gandhi को अयोध्या मुद्दे पर भी टिप्पणी करने और चुप्पी तोड़ने की नसीहत दी। उन्होंने कहा, “शिया वक्फ बोर्ड ने सुप्रीम कोर्ट में एक हलफनामा दायर करके एक अच्छा सुझाव दिया कि अयोध्या में राम मंदिर और लखनऊ में मस्जिद बने। इस मुद्दे को सुलझाने के लिए यह एक अच्छा सुझाव दिया गया।”

उन्होंने आगे कहा, “BJP की साफ राय है कि अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर बने लेकिन कांग्रेस क्या कहना चाहती है? हम मांग करते हैं कि Rahul Gandhi इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़कर अपनी पार्टी का रूख स्पष्ट करें।”

 

-FILE PHOTO