Thursday, September 9, 2021

चार बीवियों और 40 बच्चों वाला खेल नहीं चलेगा-साक्षी

maharajउन्नाव/लखनऊ।। यूपी के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महराज ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। मेरठ में एक संत संमागम कार्यक्रम चल रहा था, जहां साक्षी ने कहा कि हिंदू महिलाओं को कम से कम चार बच्चों को जन्म देना चाहिए।

साक्षी यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा कि हिंदू धर्म की रक्षा के लिए अब हिंदू महिलाओं को कम से कम चार बच्चे पैदा करने चाहिए। मुसलमानों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि इस देश में चार बीवियां और चालीस बच्चों का वाला खेल अब नहीं चलेगा।

साक्षी ने कहा कि वे धर्म परिवर्तन के पक्ष में नहीं हैं और इस पर कठोर कानून बनना चाहिए, लेकिन जहां तक घर वापसी का सवाल है, तो इसमें बुराई क्या है। यह तो अच्छा काम है।

साक्षी ने महर्षि दयानंद सरस्वती का उदाहरण दिया। उन्होंने कहा कि सबसे पहले घर वापसी उन्होंने कराई थी। घर वापसी व शुद्घीकरण लगतार चलता आ रहा है और आगे भी चलता रहेगा। साक्षी ने कहा कि अब देश के अच्छे दिन आ गए हैं। देश से गद्दारी करने वालों को अब देश में नहीं रहने देंगे। गौवंश वध करने वालों को फांसी होगी।

गौरतलब है कि इसके पहले साक्षी महराज मदरसों में जेहाद और आतंकवाद की शिक्षा दिए जाने का बयान दिया था। इसको लेकर वह काफी सुर्खियों में रहे। साक्षी महाराज के मुताबिक मदरसों में भी सभी दूसरे स्कूलों की तरह ही बेहतर और अच्छी शिक्षा दी जानी चाहिए, क्योंकि मदरसों में मुस्लिम बच्चों को सिर्फ कुरान और मजहबी शिक्षा दी जाती है, जिससे मुस्लिम बच्चे जिहादी बनते हैं।

फाइल फोटोः साक्षी महराज, उन्नाव सांसद बीजेपी