Tuesday, September 7, 2021

लखनऊ: यादव की जमीन पर BJP विधायक ने किया कब्जा, गुर्गों से चलवाया बुल्डोजर

लखनऊ. सीएम योगी आदित्यनाथ को BJP के विधायक ही बदनाम कर दे रहे हैं। BJP विधायक पल्टूराम अपने गुर्गों की मदद से लखनऊ से सटे बाराबंकी में अपनी जमीन के आसपास किसानों की जमीन पर अवैध कब्जा करने के लिए बुल्डोजर चलवा दिया।

पल्टूराम विधायक

 

बाऊंड्री गिरा दी

विधायक के गुर्गों ने जमीन की पैमाइश करवाने की गुजारिश को नकारते हुए 22 दिसंबर को बुल्डोजर ले जाकर गदिया गांव के गाटा संख्या 2836 में बुल्डोजर चलवाकर बाउंड्री को गिरा दिया।

बीजेपी विधायक पल्टूराम की गुंडई के आगे पुलिस मौन

मारपिटाई और देख लेने की धमकी विधायक के गुर्गों ने दी है, जबकि पूरे मामले की जानकारी एसएसपी बाराबंकी को 16 दिसंबर को ही दे दी गई थी, इसके बाद भी सत्ता के दबाव में पुलिस कुछ भी करने में नाकाम रही। पूरे मामले को लेकर बवाल होने की आशंका बनी हुई है। वहीं योगी आदित्यनाथ का नाम लेकर विधायक अपनी सरकार होने का धौंस दिखा रहे हैं।

पल्टूराम

पल्टूराम

विधायक पल्टूराम का फोन बंद

भाजपा विधायक पल्टूराम से फोन पर संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन उनका फोन बंद बता रहा था।

बाऊंड्री पर चलवा दिया बुल्डोजर

जानकारी के मुताबिक, जहां पर BJP विधायक पल्टूराम के गुर्गे सुधीर त्रिपाठी और अन्य लोगों ने बुल्डोजर ले जाकर, जिस बाऊंड्री को गिराया है, वह कई साल पहले बनी हुई थी।

पल्टूराम

क्या कहते हैं पीड़ित

बाऊंड्री गिराए जाने को लेकर पीड़़ित द्वारिका सिंह यादव और बासुदेव वर्मा का कहना है कि BJP विधायक सरकार होने और देख लेने की केवल धमकी देते हैं। वह जमीन की पैमाइश नहीं करवाना चाहते हैं। केवल गुंडई के बल पर कब्जा कर परेशान कर रहे हैं।

https://www.facebook.com/farkindiapage/videos/323303804744142/