Wednesday, September 1, 2021

BJP के कई सांसद और विधायक बसपा के संपर्क में, जल्द हो सकते हैं शामिल !

लखनऊ. बसपा प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाहा का दावा है कि भाजपा के कई सांसद और विधायक बसपा के संपर्क में हैं और चुनाव के नजदीक आते ही भाजपा में भगदड़ मचना तय है। अनेक नेताओं ने पार्टी छोड़ने की तैयारी कर रखी है लेकिन अभी किसी का नाम वह नहीं ले सकते। आने वाले समय में बदलती सियासत की सारी तस्वीर जनता के सामने होगी।

बसपा

बसपा प्रदेश अध्यक्ष आर.एस कुशवाहा शामली प्रवास के लिए जाने के दौरान कुछ समय के लिए मेरठ में सर्किट हाउस में रुके। यहां एक निजी न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान उन्होंने प्रदेश की सियासत में बदल रहे माहौल को बसपा के लिए लाभकारी बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा में इन दिनों जनप्रतिनिधि और नेता खुश नहीं हैं, जिन्हें ना तो सम्मान मिल रहा है और ना ही उनकी कहीं सुनवाई हो पा रही है। ऐसे में वे भाजपा का साथ छोड़ने की तैयारी कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के नजदीक आने के साथ ही बड़ी संख्या में भाजपा के विधायक और सांसद पार्टी का साथ छोड़ेंगे।

उन्होंने दावा किया कि भाजपा के अनेक सांसद और विधायक बसपा हाईकमान के भी संपर्क में हैं और बसपा में शामिल होने की तैयारी कर चुके हैं। लेकिन वह अभी किसी का नाम नहीं ले सकते। भाजपा की असलियत अब सभी के सामने है, जिसने ना सिर्फ जनता, बल्कि अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को भी ठगा है। इसे लेकर पार्टी के प्रति असंतोष बढ़ रहा है।

उन्होंने यहां पार्टी द्वारा चलाए जा रहे अभियानों की समीक्षा कर पदाधिकारियों को भी आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। बूथ कमेटियों के गठन का काम शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिए। अभी तक मेरठ मंडल में बूथ कमेटियों के गठन का काम करीब 60 से 70 प्रतिशत ही हुआ है, जिसे शीघ्र पूरा करने के लिए कहा गया है।

इस दौरान यहां पर पश्चिम के प्रभारी शम्सुद्दीन राईन, मेयर सुनीता वर्मा, योगेश वर्मा, जोन इंचार्ज सतपाल पेपला, जिलाध्यक्ष डा सुभाष प्रधान, हाजी इमरान याकूब कुरैशी, आदेश त्यागी, अनिल प्रधान, नवनीत एडवोकेट, हसीन यासीन, राजीव आर्य, देवव्रत त्यागी, विक्रांत त्यागी, मुनकाद जिसौरी, ब्रह्मजीत, हेमंत प्रधान, सुनील भारती, पीयूष गौतम, दिनेश काजीपुर आदि रहे।