Wednesday, September 8, 2021

BJP सांसद पर जानलेवा हमला बाल-बाल बचे, ड्राइवर समेत दो घायल

एटा. उन्नाव से BJP सांसद साक्षी महाराज पर एटा में जानलेवा हमला हो गया। उनकी गाड़ी को रौंदने की कोशिश की गई। जानकारी के मुताबिक, शिकोहाबाद रोड पर मंगलवार को इटावा से गजरौला जा रहे टैंकर से घटना को अंजाम दिया गया। – DAINIKDUNIA.COM

BJP

BJP सांसद पर हमले के बाद हड़कंप

शिकोहाबाद रोड पर मंगलवार को इटावा से गजरौला दूध लेकर जा रहे टैंकर ने उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज की गाड़ी में टक्कर मार दी। साक्षी महाराज बाल-बाल बच गए। उन्होंने जानलेवा हमले की साजिश का आरोप लगा रिपोर्ट दर्ज कराई है। गाड़ी में सवार दो लोग घायल हो गए। टैंकर की चपेट में आए दो बाइक सवार भी घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले की सूचना मिलने के बाद लखनऊ से उन्नाव तक हड़कंप मचा रहा।

टैंकर चालक हिरासत में

घटना के बाद सड़क पर जाम लग गया। पुलिस ने टैंकर चालक को हिरासत में लिया और जाम खुलवाया। कासगंज थाना सिढ़पुरा के गांव जलालपुर निवासी अशोक उर्फ अजय ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि उन्नाव से सांसद सांसद साक्षी महाराज की गाड़ी चलाते हैं।

मंगलवार सुबह दिल्ली से वह अपने आश्रम उद्देतपुर लौट रहे थे। सुबह करीब साढ़े नौ बजे शिकोहाबाद रोड मोड़ गाड़ी खड़ी कर रुके हुए थे। टैंकर चालक ने गलत साइड से गाड़ी दौड़ाते हुए पहले बाइक, ऑटो और चेतक वाहन में टक्कर मारते हुए उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी।

घायल जिला अस्पताल में भर्ती

हादसे में सांसद साक्षी महाराज बाल-बाल बच गए, जबकि चालक अशोक और श्याम निवासी जलालपुर थाना सिढ़पुरा कासगंज घायल हो गए। बाइक सवार दिनेश निवासी अंबेडकरनगर, रमेश निवासी बापूनगर कोतवाली नगर भी घायल हुए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

साक्षी महाराज की गाड़ी में टक्कर मारने की सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंच गई और हादसे के बाद लगे जाम को खुलवाया। आधा घंटे मशक्कत कर पुलिस ने जाम खुलवाया।

सांसद बोले, जान लेने की साजिश

पुलिस ने साक्षी महाराज सकुशल होने पर राहत की सांस ली। सांसद साक्षी महाराज का कहना है कि उनपर जान से मारने की नीयत से जानबूझकर टैंकर चढ़ाने का प्रयास किया है।