Tuesday, August 31, 2021

BJP की महिला विधायक ने दी इंस्पेक्टर को जूते से मारने की धमकी !

लखीमपुर। सत्ता के नशे में अभी तक तो भारतीय जनता पार्टी के पुरुष विधायक ही बहक रहे थे, लेकिन एक महिला विधायक ने भी अपना अलग रंग दिखा दिया है। भाजपा जहां लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारी में लगी है, वहीं लखीमपुर के श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र से पहली बार चुनाव जीतने वाली मंजू त्यागी एक इंस्पेक्टर को फोन पर जूता से पीटने की धमकी दे रही हैं।

विधायक

भारतीय जनता पार्टी ने आज प्रदेश के 80 लोकसभा क्षेत्र में कमल संदेश बाइक रैली आयोजित की। इसी बीच लखीमपुर में श्रीनगर से भारतीय जनता पार्टी की विधायक मंजू त्यागी ने एक इंस्पेक्टर से साथ वार्ता के दौरान अभद्र भाषा का प्रयोग किया। अपने किसी खास के पक्ष में पैरवी के दौरान मंजू त्यागी ने इंस्पेक्टर से बातचीत के दौरान जूता से मारने की बात कही। विधायक मंजू त्यागी ने फूलबेहड कोतवाली के इंस्पेक्टर दिवाकर को बातों ही बातों में जूतों से मारने की धमकी दी।

 

विधायक ने कहा कि तुम पागल के पागल ही रहोगे क्या, यहीं से तुम्हारे ऊपर जूता चलाएं क्या। विधायक ने थाना इंचार्ज को एक फैसला करने को कहा था, जिसे थाना प्रभारी अंजाम नहीं दे सके। इससे नाराज़ विधायक ने धमकी देते हुए कहा कि तुम्हें केवल जुते मारने चहिये। इसका वाइस रिकार्ड मॆ खुलासा हुआ। इसके बाद इंस्पेक्टर से कहा कि आप जिस भाषा में बात कर रही हैं, यह शोभनीय नहीं है। आप मेरा तबादला करा दो। इस बात को लेकर विधायक के दबाब में एसपी ने इंस्पेक्टर को लाइन हाज़िर कर दिया।

भाजपा समाज के आखिरी छोर पर खड़े हर व्यक्ति को कमल संदेश रैली से केंद्र सरकार की उपलब्धि पहुंचाने में लगी है। भाजपा का मकसद केंद्र के साथ राज्य सरकार के हर काम को जनता के बीच ले जाने का है। इसी बीच महिला विधायक का एक ऑडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह वह एक कोतवाल को धमका रही हैं, जूतों से मारने की धमकी दे रही हैं।

अपनी सफाई में विधायक मंजू त्यागी ने कहा कि वह इंस्पेक्टर बहुत अच्छा है। यह तो मैं जानती हूं। मैं उसको डांट क्यों नहीं सकती हूं। गलत काम पर डांट तो पड़ेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा के हर कार्यकर्ता का सम्मान हमारे लिए तो सर्वोपरि है। इसके बीच में इंस्पेक्टर मुझे अंगूठा दिखा रहा है। हम तो कार्यकर्ता के दम पर हैं, जिसने हमको खड़ा किया है, उसके लिए तो हम काम करेंगे। इंस्पेक्टर को जूता मारने का ऑडियो वायरल होने पर उन्होंने कहा कि अभी तो मैंने इसको सुना नहीं है, अगर आपके पास है तो मुझे सुना दें। मैं इसके बाद कुछ कहूंगी।